दिल्ली

delhi

दो गांजा तस्कर समेत खरीददार गिरफ्तार, महिला भी शामिल

By

Published : Sep 29, 2021, 11:50 AM IST

Updated : Sep 29, 2021, 12:02 PM IST

वेस्ट दिल्ली की ख्याला थाना पुलिस ने एक महिला समेत दो गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही गांजा खरीदने वाले को भी गिरफ्तार किया है.

Two drug peddlers arrested
दो गांजा तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली: ख्याला थाना पुलिस ने दो गांजा तस्कर के साथ-साथ गांजा के ख़रीददार को भी गिरफ्तार किया है. इनमें एक महिला भी शामिल है. खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने गंदा नाला के पास से इन्हें गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 6 किलो गांज बरामद किया है.

दरअसल ख्याला पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी जिसमें गंदा नाला के पास इनके आने की सूचना थी. इस सूचना के बाद ख्याला थाने की एक टीम बनाई गई और बताए हुए जगह पर पुलिस टीम जब पहुंची तो वहां एक महिला और पुरुष किसी व्यक्ति को कुछ देते हुए दिखे तो फौरन पुलिस टीम ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार

वहीं पुलिस की पूछताछ में पकड़ा गया आरोपी अब्दुल जाहिद और दुलारी ने खुलासा किया कि वह हरियाणा के फरीदाबाद में रहने वाले अर्जुन के कहने पर गांजा सप्लाई करते थे. वे अर्जुन से गांजा लेते थे और पूरी दिल्ली में सप्लाई करते थे. अर्जुन ने उन्हें विकास सोनी को गांजा सप्लाई करने के लिए भेजा. बता दें कि तस्कर खरीददार को गांजा सप्लाई करने आए तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर उनके पास से गांजा बरामद किया.

ये भी पढ़ें: मंगोलपुरी कतरन मार्केट में सरकारी जमीन पर बने अवैध गोदाम में भीषण आग लग गई

अब्दुल जाहिद जो यूपी के बदायूं का रहने वाला है. जबकि महिला दुलारी त्रिलोक पुरी की रहनेवाली है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट (Narcotic Drugs and Psychotropic Substances Act) के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है. पुलिस ये जानकारी जुटा रही है कि आखिर ये लोग कब से गांजा तस्करी का काम कर रहे हैं.

Last Updated : Sep 29, 2021, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details