दिल्ली

delhi

पंजाबी बाग पुलिस ने कोविड मेडिसिन कालाबाजारी करने वाले को किया गिरफ्तार

By

Published : May 12, 2021, 12:17 AM IST

Updated : May 12, 2021, 12:52 AM IST

पंजाबी बाग पुलिस ने कोविड के इलाज में इस्तेमाल होने वाली अलग-अलग दवाइयों की कालाबाजारी का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही इसके पास से दवाइयां भी बरामद की गई है.

punjabi bagh police arrest
पंजाबी बाग पुलिस गिरफ्तार

नई दिल्लीः पंजाबी बाग पुलिस ने कोविड मेडिसिन की कालाबाजारी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. दरअसल पंजाबी बाग पुलिस को कोविड बीमारी के इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवाइयों की कालाबाजारी की खुफिया जानकारी मिली थी. जिसके बाद पंजाबी बाग थाने के एसएचओ की निगरानी और एसीपी के निर्देशन में एक टीम गठित की गई.

टीम ने जानकारी वाली जगह पर रेड किया, जहां से नरूला नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में उसने बताया कि राहुल नाम के व्यक्ति से दवाईयां खरीदता था और तीन-तीन लाख में बेचता था. उन्होंने बताया कि वह दवाइयों के व्यवसाय से जुड़ा है, इसलिए उसे पता था कि इन मेडिसिन की मांग बढ़ने वाली है और फिर उसने इन दवाइयों को स्टॉक कर लिया.

यह भी पढ़ेंः-नोएडा: ऑक्सीजन देने के नाम पर ठगी करने वाला आया पुलिस के हाथ, दो मोबाइल फोन बरामद

दवाई, इंजेक्सन और कैश बरामद

गिरफ्तार आरोपी पश्चिम विहार का राहने वला है और पुलिस ने इसके पास से अलग-अलग तरह की दवाइयां और इंजेक्सन बरामद किया है. साथ ही इसके पास से तीन लाख रुपये भी बरामद हुए हैं. पुलिस अब इसके दूसरे साथी की तलाश में जुटी है.

Last Updated : May 12, 2021, 12:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details