दिल्ली

delhi

पीरागढ़ी आग: घटनास्थल पर पहुंचे मनोज तिवारी, लिया बचाव कार्य का जायजा

By

Published : Jan 2, 2020, 5:12 PM IST

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी गुरुवार को पीरागढ़ी इलाके में ओकाया बैटरी फैक्ट्री में लगी आग हादसा का जायजा लेने पहुंचे. उन्होंने इस मौके पर दिल्ली सरकार को घेरा और घायलों पर चिंता जताई.

peeragarhi fire BJP state president manoj tiwari Arrived at the scene
पीरागढ़ी अग्निकांड का जायजा लेने पहुंचे मनोज तिवारी

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके में ओकाया बैटरी फैक्ट्री में अचानक से गुरुवार को भयानक अग्निकांड हुआ. स्थिति का जायजा लेने के लिए भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पहुंचे. उन्होंने इस मौके पर दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा.

घटनास्थल पर पहुंचे मनोज तिवारी

घायलों पर जलाई चिंता
घटनास्थल पर पहुंचे भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने जहां एक तरफ मलबे में फंसे लोगों और घायलों के लिए राहत कार्य की बात कही. साथ ही मनोज ने फायर कर्मी मनजीत राणा की क्रिटिकल कंडीशन पर भी चिंता जताई.

दिल्ली सरकार की है ये लापरवाही
मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दिल्ली सरकार को यह भी नहीं पता कि आग कैसे लग जाती है और ना ही उसे प्रदूषण के कारणों का ही पता चलता है. इस तरह की घटनाओं में दिल्ली सरकार की लापरवाही साफ देखी जा सकती है.

'सरकार की लापरवाही'
मनोज तिवारी ने कहा कि हर घटना के बाद सरकार जांच की बात कहती है लेकिन सरकार को खुद भी इन कारणों का पता ही नहीं होता और जांच भी पूरी नहीं होती. ऐसे में हर बड़े हादसे के बाद जांच और मुआवजे की बातों से घटना का समाधान नहीं हो सकता. यह निराशाजनक है और इसमें सरकार की साफ लापरवाही देखी जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details