दिल्ली

delhi

ख्याला में एक और हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 3, 2021, 5:59 PM IST

Updated : Jan 17, 2021, 7:38 PM IST

वेस्ट दिल्ली के ख्याला थाना इलाके में हत्या की एक और वारदात सामने आई है. जिसमें विक्की और उसके साथियों ने भोला नाम के युवक की रॉड और डंडे से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. युवक की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

one more murder in khyala
ख्याला में एक और हत्या

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के ख्याला थाना इलाके में हत्या की एक वारदात सुलझती नहीं कि दूसरी हो जाती है. अब शनिवार देर रात एक बार फिर एक युवक की हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार मृतक बुकी था और उसका नाम सतेंदर उर्फ भोला था, जिसे विक्की और उसके साथियों ने मारा है. युवक की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है और परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

रॉड और डंडे से हमला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बीती रात अपने तीन दोस्तों के साथ इलाके में था, तभी उसकी विक्की नाम के युवक से किसी बात पर झगड़ा हो गया. देखते-देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि विकी और उसके साथियों ने भोला के सिर पर रॉड और डंडे से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. जिसके बाद उसे गुरु गोविंद सिंह अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.
ख्याला में एक और हत्या

पत्नी ने की सख्त सजा की मांग

घटना के बाद से मृतक के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. घर में मृतक की पत्नी, दो बेटियां, मां, पिताजी और भाई बहन है. मृतक की पत्नी का आरोप है कि भोला की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, पता नहीं किसने और क्यों हत्या की है. उन्होंने मांग की है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति बुकी का काम करते थे और इसी काम से वह बीती रात घर से बाहर गए थे.


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार मृतक ने मरने से पहले विक्की का नाम बताया था. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर हत्या की वजह क्या थी. फिलहाल हत्या की घटना के बाद से आरोपी फरार है और पुलिस की कई टीम आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगी हुई है. इस बीच पुलिस मृतक के उन दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है जो उस वक्त मृतक के साथ थे.

Last Updated : Jan 17, 2021, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details