दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बहन का मेकअप कराने के बहाने महिला को किडनैप कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली से ब्यूटीशियन को अगवा कर हरियाणा के झज्जर ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 26, 2019, 9:26 AM IST

महिला को अगवा कर किया दुष्कर्म

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके में एक शख्स ने मेकअप करने वाली महिला को बहन का मेकअप करने का झांसा देकर अगवा कर लिया. बाद में महिला के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला के साथ दुष्कर्म झज्जर हरियाणा में किया गया. आरोपी रात में महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गया, जिसके बाद पीड़िता ने पति और पुलिस को कॉल कर मामले की सूचना दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान झज्जर के रहने वाले सोनू के रूप में हुई हुई है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल कार भी बरामद कर ली है.

आर्म्स एक्ट में भी है आरोपी का नाम
पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी फेक करंसी रैकेट और आर्म्स एक्ट केस में भी शामिल रह चुका है.पुलिस के मुताबिक 28 साल की पीड़ित महिला ब्यूटी पार्लर का काम करती है. आरोपी ने उसका फोन नंबर अभिषेक नाम के एक व्यक्ति से लिया था. उसने पीड़िता को कॉल कर बहन की शादी के लिए मेकअप करने की बात कही.

जिसके बाद उनके बीच डील फिक्स हो गई और महिला बताए हुई जगह पर टिकरी कलां मेट्रो स्टेशन पहुंची, जहां उसे आरोपीमिला और कार में बिठा कर झज्जर हरियाणा में एक सुनसान जगह पर ले गया. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details