दिल्ली

delhi

विधायक शिवचरण गोयल ने राउंड टेबल और हाई मास्क लाइट का किया उद्घाटन

By

Published : Oct 5, 2020, 2:18 AM IST

मोती नगर विधायक ने कीर्ति नगर इलाके में राउंड टेबल और हाई मास्क लाइट का उद्घाटन किया. अंधेरा होने के कारण यहां से गुजरने वाले लोगों के साथ छीना झपटी और महिलाओं के साथ छेड़खानी जैसी कई वारदातें होती रहती थी.

MLA Shiv Charan Goyal inaugurates round table and high mask light
राउंड टेबल उद्घाटन

नई दिल्लीः पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर विधानसभा से आम आदमी पार्टी विधायक शिवचरण गोयल ने कीर्ति नगर F ब्लॉक पार्क में राउंड टेबल और हाई मास्क लाइट का उद्घाटन किया. इस मौके पर कीर्ति नगर F ब्लॉक आरडब्लूए के पदाधिकारी और आप पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान स्थानीय लोगों ने माला पहनाकर विधायक का स्वागत किया.

मोती नगर में हाई मास्क लाइट का उद्घाटन

विधायक शिवचरण गोयल ने बताया कि यहां के लोगों की मांग थी कि कीर्ति नगर के ए ब्लॉक पार्क में राउंड टेबल और हाई मास्क लाइट लगवाया जाए. इलाके के लोगों ने कई बार एमसीडी से भी इस बाबत शिकायत की थी. ऐसे में आज हमने जनता की सुविधा के लिए इस पार्क में राउंड टेबल और हाई मास्क लाइट का उद्घाटन किया है.

लोगों को होती थी परेशानी

बता दें कि अंधेरा होने के कारण यहां से गुजरने वाले लोगों के साथ छीना झपटी और महिलाओं के साथ छेड़खानी जैसी कई वारदातें होती रहती थी. लोगों ने इसकी शिकायत एमसीडी और स्थानीय विधायक से की थी. लोगों की परेशानी को सुनते हुए विधायक ने कीर्ति नगर F ब्लॉक पार्क में राउंड टेबल और हाई मास्क लाइट लगवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details