दिल्ली

delhi

अवैध कालोनियों को नियमित करने पर मनोज तिवारी ने प्रधानमंत्री का किया 'धन्यवाद'

By

Published : Dec 11, 2019, 5:46 PM IST

दिल्ली के विकास पूरी विधान सभा इलाके में भाजपा पार्टी की जन सभा का आयोजन किया गया. जन सभा में दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे और उन्होंने दिल्ली में अवैध कॉलोनियों को नियमित करने के लिए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया.

Manoj Tiwari thanked the Prime Minister for regularizing illegal colonies
मनोज तिवारी ने की जन सभा

नई दिल्ली:पश्चिमी दिल्ली के विकास पूरी विधान सभा इलाके में भाजपा पार्टी की जन सभा का आयोजन किया गया. इस जन सभा मे मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शिरकत की और दिल्ली में 1,797 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने और रजिस्ट्री खोलने के लिए केंद्र सरकार और देश के प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया.

मनोज तिवारी ने की जन सभा

अवैध बिजली के तारों को जोड़ कर बने केजरीवाल मुख्यमंत्री
मनोज तिवारी ने अपने भाषण में कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल बिजली की इल्लीगल तारों को जोड़ कर आज मुख्य मंत्री बने है. लेकिन जब दिल्ली में हो रही सीलिंग को तोड़ने के लिए मैंने बोला तो वे बिल में घुस गए, लेकिन मैंने सीलिंग का विरोध किया और सील हुए मकानों के ताले को तोड़ दिया. जिसके कारण मुझे कोर्ट तक जाना पड़ा पर फिर भी मैं दिल्ली की जनता के लिए लड़ता रहूंगा क्योंकि भाजपा जो कहती है वो करती है.

दिल्ली में अगर भाजपा आई तो ये सुविधाएं मिलेंगी
मनोज तिवारी ने दिल्ली में भाजपा सरकार आने पर दिल्ली वालों को उनके घरों के नलो में साफ पानी, स्वच्छ हवा, जमुना की सफाई, ट्रांसपोर्ट को दुरुस्त करने, अच्छे हॉस्पिटल, गड्ढो से मुक्त सड़के, और सीलिंग जैसे समस्याओं से निजात दिलाने की बात कही.

फिलहाल चुनाव को देखते हुए भाजपा पार्टी भी अपने पत्ते खोल रही है और जनता के बीच दिल्ली सरकार की पोल खोल के साथ-साथ अपने एजेंडे को भी जनता तक पहुंचा रही है. ऐसे में अब देखना ये होगा कि जनता दिल्ली की अवैध कॉलोनियों को नियमित किये जाने और रजिस्ट्री जैसे मुद्दों को कितना तबज्जो देती है ये आने वाला समय ही बता पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details