दिल्ली

delhi

वेस्ट दिल्ली: अवैध हुक्काबारों का भंडाफोड़, मालिक सहित चार गिरफ्तार

By

Published : Dec 24, 2020, 7:49 PM IST

वेस्ट दिल्ली पुलिस ने चोर अवैध हुक्का बारों पर छापेमार कार्रवाई की. इस दौरान यहां कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन पाया गया, साथ ही 43 हुक्का भी बरामद किए गए हैं. जिस पर पुलिस ने उसके मैनेजर और मालिक सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके खिलाफ पेंडेमिक एक्ट सहित चार अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

Illegal hookah bars busted in Punjabi Bagh
अवैध हुक्काबारों का भंडाफोड़

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली पुलिस ने अवैध हुक्का बार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए चार हुक्का बार पर रेड किया और उसके मैनेजर और मालिक सहित चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. साथ ही यहां से 43 हुक्का भी बरामद किए गए. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह सभी हुक्का बार कोविड-19 गाइडलाइंस का खुलेआम उल्लंघन कर रहे थे.

अवैध हुक्काबारों का भंडाफोड़

अवैध हुक्का बार का भंडाफोड़
वेस्ट दिल्ली पुलिस ने पंजाबी बाग इलाके में चलने वाले अवैध हुक्का बार का खुलासा करते हुए चार हुक्का बार पर रेड किया. जिसमें हुक्का बार के मालिक और मैनेजर सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो पूरी तरह से कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन कर रहे थे.

पुलिस टीम बनाकर की कार्रवाई

पुलिस को जानकारी मिली थी कि पंजाबी बाग इलाके में ऐसे हुक्का बार चल रहे हैं, जो कोरोना के लिए बनाए गए नियमों का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने और जानकारी इकट्ठा की और फिर वहां से सारी जानकारियां मिलने के बाद एक टीम बनाकर क्लब रोड पर रेड किया गया.

चार अलग-अलग FIR दर्ज

रेड के दौरान पुलिस ने पाया कि इन हुक्का बारों में कोविड नियमों का उल्लंघन हो रहा है. जिसके चलते पुलिस ने हुक्का बार के मैनेजर और मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके खिलाफ पेंडेमिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही अवैध रूप हुक्का परोसने के आरोप में पुलिस ने चार अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है. इसके अलावा मौके से 43 हुक्का भी बरामद किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details