दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बनना चाहते थे द्वारका के डॉन, अलीगढ़ से मंगवाए थे हथियार..2 बदमाश अरेस्ट

दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों ने वारदात के लिए अलीगढ़ से हथियार मंगवाएं थे.

By

Published : Sep 2, 2019, 3:34 PM IST

बनना चाहते थे द्वारका के डॉन, etv bharat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने दो बदमाशों की एक ऐसे जोड़ी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है जो अब तक द्वारका और आसपास में 30 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

द्वारका पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

अलीगढ़ से मंगवाएं थे हथियार
द्वारका डीसीपी एन्टो अल्फोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में राजकुमार उर्फ राजू और शिवकुमार उर्फ मोटा चोर शामिल है.
इनके पास से पुलिस टीम ने पिस्टल, कारतूस भी बरामद किया है. जो इन्होंने वारदात के लिए यूपी के अलीगढ़ से मंगवाया था.

ट्रैप लगाकर पुलिस ने किया गिरफ्तार
डीसीपी के अनुसार एसीपी ऑपरेशन राजेंद्र सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने इन बदमाशों के बारे में पता लगाया था. और बिंदापुर इलाके में ट्रैप लगाकर इन दोनों को हथियारों के साथ दबोच लिया.

गिरफ्तार किए गए बदमाशों में राजकुमार उर्फ राजू उत्तम नगर का रहने वाला है. उसके ऊपर पहले से कई मामले लूटपाट और स्नेचिंग के चल रहे हैं.

यह तिहाड़ जेल से पिछले साल छूट कर बाहर आया था. जबकि शिवकुमार उर्फ मोटा चोर पर एक दर्जन से ज्यादा मामले लूटपाट स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के हैं. वह इसी साल जनवरी में छूट कर बाहर आया था.

पुलिस ने भेजा तिहाड़ जेल
पूछताछ में पुलिस को पता चला की दोनो अलग अलग वारदात करते थे. लेकिन अब इन दोनों ने मिलकर वारदात करने की प्लानिंग बनाई. और इसके लिए अलीगढ़ से हथियार भी मंगवाया.
इनका सपना था की द्वारका में मिलकर जब सनसनीखेज वारदात करेंगे तो लोगों में दहशत होगी और आने वाले समय मे द्वारका का डॉन बन जाएंगे. लेकिन इनकी प्लानिंग को फिलहाल पुलिस ने खत्म करके तिहाड़ जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details