दिल्ली

delhi

Delhi Police: रोहिणी में पुलिस ने एनकाउंटर में कॉन्ट्रेक्ट किलर को पकड़ा, जामा मस्जिद मर्डर केस में थी तलाश

By

Published : Jul 6, 2023, 10:38 AM IST

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने रोहिणी सेक्टर 29/30 के आसपास मुठभेड़ के बाद एक कॉन्ट्रैक्ट किलर कामिल को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार उसके खिलाफ 12 से अधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें हाल ही में दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत का मामला भी शामिल है. कामिल के पास से एक पिस्टल बरामद हुई.

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहिणी में पुलिस ने किया एनकाउंटर

नई दिल्लीः राजधानी में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की टीम बदमाशों को भी धरपकड़ तेज कर दी है. इसी क्रम में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने रोहिणी में गुरुवार सुबह मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसकी तलाश दिल्ली पुलिस की कई टीम को थी. आरोपी सेन्ट्रल दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में हुई हत्या के मामले में भी यह शामिल था.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस कॉन्ट्रैक्ट किलर को रोहिणी सेक्टर 29/30 से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है. जब पुलिस को सूचना मिली कि जामा मस्जिद इलाके में मर्डर के मामले में वांटेड कॉन्ट्रैक्ट किलर कामिल किसी से मिलने के लिए आने वाला है. उस सूचना पर इंस्पेक्टर शिवकुमार की टीम ने ट्रैप लगाया. जैसे ही यह बदमाश वहां पहुंचा. पुलिस टीम ने उसे सरेंडर करने के लिए कहा. इस पर बदमाश ने भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पहले से अलर्ट सेल की टीम ने फायरिंग की, जो उसके पैर में लगी और वहीं गिर पड़ा. इसके बाद पुलिस टीम ने बिना देर किए उसे वहीं पकड़ लिया.

पुलिस टीम ने उसके पास से हथियार और कारतूस बरामद किए. घायल बदमाश कामिल को इलाज के लिए नजदीक के हॉस्पिटल में ले जाया गया. अब पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. पुलिस यह भी पता लगा रही है कि जामा मस्जिद में जिस हत्या के मामले की पुलिस को बदमाश की तलाश थी, उसके अलावा कामिल ने और भी किसी वारदात को अंजाम दिया है या नहीं?

ये भी पढ़ेंः Delhi Police: पिट्ठू बैग में भरकर ले जा रहे थे हवाला के 86 लाख रुपए, पुलिस ने दबोचा

गौरतलब है कि बुधवार को ही स्पेशल सेल की टीम ने साउथ दिल्ली के अमर कॉलोनी में बुजुर्ग दंपति की हुई सनसनीखेज हत्या के मामले में ढाई साल से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपी को प्रयागराज से ट्रेन में पीछा करते हुए 378 किलोमीटर की दूरी तय करके पटना जंक्शन पर जाकर गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: अमन विहार में चेकिंग के दौरान एक झपटमार गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details