दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मुंडका इलाके में बदमाशों ने कार पर चलाई गोली, बाल-बाल बचा ड्राइवर

ईटीवी भारत को मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित रानी खेड़ा में रहने वाले राजेन्द्र ने पुलिस को बताया कि वो अपनी कार से किसी काम से रानी खेड़ा अंडरपास इलाके से जा रहा था. तभी किसी ने उसकी कार पर गोली चला दी.

By

Published : May 22, 2019, 5:15 AM IST

Updated : May 22, 2019, 3:07 PM IST

एक कार पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चला दी

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के मुंडका इलाके के रानी खेड़ा अंडरपास पर मंगलवार देर शाम एक कार पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चला दी. जहां गोली से कार चालक बाल-बाल बच गया. वहीं मुंडका थाना की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एक कार पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चला दी
ईटीवी भारत को मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित रानी खेड़ा में रहने वाले राजेन्द्र ने पुलिस को बताया कि वो अपनी कार से किसी काम से रानी खेड़ा अंडरपास इलाके से जा रहा था. तभी किसी ने उसकी कार पर गोली चला दी और आरोपी मौके पर से फरार हो गए.

पीड़ित को राजा नामक युवक पर शक
गोली कार में लगी. वहीं इस घटना में पीड़ित राजेंद्र बाल-बाल बच गया. राजेन्द्र ने पुलिस को बताया कि उसे राजा नाम के एक युवक पर शक हैं. जो कुछ दिन पहले ही तिहाड़ जेल से बाहर आया है.
बता दे कि राजेन्द्र का अपने परिवार से काफी समय से किसी बात को लेकर विवाद भी चल रहा है. एक दूसरे ने आपस में दो से तीन केस भी किए हैं. मामला फिलहाल कोर्ट में विचाराधीन है. मुंडका थाना पुलिस ने पीड़ित राजेन्द्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : May 22, 2019, 3:07 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details