दिल्ली

delhi

पंजाब में जीत के बाद दिल्ली में जश्न

By

Published : Mar 10, 2022, 2:18 PM IST

पंजाब विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद आप का जश्न दिल्ली में देखने को मिल रहा है. दिल्ली में आप कार्यकर्ता एक दूसरे को मिठाइयां खिलाई और जीत की होली मनाई.

AAP victory in Punjab
दिल्ली में आप कार्यकर्ता मना रहे जश्न

नई दिल्ली:पंजाब में आए परिणाम के बाद आप का जश्न दिल्ली में दिखा. जहां एक तरफ लड्डू और मिठाइयां बांटकर लोग एक दूसरे का मुंह मीठा किया तो वहीं दूसरी तरफ होली से पहले ही आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने होली मनाई.

हालांकि पांच राज्यों के अभी पूरी तरह से परिणाम आए नहीं हैं, लेकिन शुरुआती मतगणना के बाद इतना साफ है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी बहुमत के साथ आ रही है और जैसे ही यह जानकारी दिल्ली पहुंची, अलग-अलग इलाकों में आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लगी उन में खुशी की लहर दौड़ गई और वह खुशी से झूमने लगे.

दिल्ली में आप कार्यकर्ता मना रहे जश्न

विकासपुरी इलाके में आम आदमी पार्टी दफ्तर के बाहर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर खुशी मनाई. कार्यकर्ता ढोल की थाप पर झूम रहे साथी होली से पहले ही एक दूसरे को गुलाल लगाकर एक दूसरे को मुहं मीठा कर रहे हैं. यह सिर्फ विकासपुरी इलाके का हाल नहीं बल्कि जनकपुरी इलाके में भी कमोबेश ऐसा ही देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं पंजाब की जीत के बाद इनका विश्वास दुगुना हो गया है कि बीजेपी चाहे एमसीडी चुनाव को आगे बढ़ाने के जो तिकड़म करे लेकिन जीत आप की ही होगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details