दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 18, 2023, 1:18 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली के तिलक नगर में दो युवकों पर चलाई गई गोली, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली में क्राइम का ग्राफ किस तेजी से बढ़ रहा है, इसका अंदाजा कुछ घटनाओं से लगाया जा सकता है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के वेस्ट जिले में सामने आया, जहां गोलीबारी में दो युवक घायल गए. Bullet fired on two youths in Delhi

Bullet fired on two youths in Delhi
Bullet fired on two youths in Delhi

घायल का दोस्त

नई दिल्ली:राजधानी में वेस्ट जिले के तिलक नगर थाना इलाके में शनिवार तड़के गोलीबारी की घटना से सनसनी फैल गई. घटना में दो लोगों को गोली लगी, जो फिलहाल एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद पुलिस एम्स अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने दोनों घायलों के बारे में बताया कि वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है.

उन्होंने बताया कि घटना तड़के चार बजे के करीब घटी, जब चार-पांच युवक कार से कहीं जा रहे थे. घायल युवक के नाम दिग्विजय उर्फ साजन और विकास उर्फ विक्की है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कई टीम बनाकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस उन युवकों की भी तलाश कर रही है, जो घटना के वक्त पीड़ित युवकों के साथ थे.

यह भी पढ़ें-Crime in Delhi: गाजीपुर में कार के अंदर मिला खून से लथपथ शव, इलाके में मचा हड़कंप

डीसीपी का कहना है कि जब तक इस मामले में घायल के बयान नहीं देते, तब तक घटना के पीछे की असल वजह का पता नहीं चल पाएगी. वहीं मामले में पीड़ित के दोस्त व अन्य जानने वालों ने भी कुछ नहीं बताया है. हालांकि आशंका यह जताई जा रही है घटना के पीछे की वजह आपसी रंजिश या सड़क पर किसी बात को लेकर झगड़ा है. फिलहाल पुलिस घायलों के बयान देने का इंतजार कर रही है, हालांकि अन्य कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें-नोएडा के सेक्टर 145 में गोलीबारी, आपसी विवाद में SSR कंपनी के PSO को सहकर्मी ने मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details