दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कर्मपुराः बूम बैरियर पर तकरार, आपस में भिड़े AAP और BJP कार्यकर्ता

बूम बैरियर को लेकर आप कार्यकर्ता और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जुबानी जंग देखने को मिली. दरअसल कर्मपुरा में बूम बैरियर लगाया गया है, जिसे तोड़ दिया गया है. वहीं अब आप, बीजेपी पर और बीजेपी आप पर आरोप लगा रही है.

By

Published : Oct 21, 2020, 6:21 PM IST

AAP and BJP workers clash with each other over boom barrier
आप-बीजेपी भिड़े

नई दिल्ली: दिल्ली के वार्ड नंबर 99 कर्मपुरा में बूम बैरियर को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. आप कार्यर्ताओं ने निगम पार्षद सुनीता मिश्रा के घर का घेराव किया और सुनीता मिश्रा व एमसीडी हाय-हाय का नारे लगाए. वहीं भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी आप विधायक शिव चरण गोयल हाय-हाय के नारे लगाए.

आपस में भिड़े AAP और BJP कार्यकर्ता

इस बाबत विधायक शिवचरण गोयल का कहना है कि दिल्ली सरकार की तरफ से पूरे छेत्र में बूम बैरियर लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मनोहर पार्क और जयदेव पार्क में बिना कोई नोटिस दिए बूम बैरियर को तोड़ दिया गया, जो तानाशाही है. विधायक ने एमसीडी पर सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया है.

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि बूम बैरियर को तोड़ने में एमसीडी व निगम पार्षद का कोई रोल नहीं है और कोर्ट के आदेश पर उसे तोड़ा गया. भजपा के कर्यकर्ताओं का आरोप है कि विधायक ने खुद बूम बैरियर को तोड़वाया है. उन्होंने कहा कि विधायक दोहरी राजनीति कर रहे हैं, पहले जनता के लिए बूम बैरियर लगाते हैं, फिर तोड़वा देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details