दिल्ली

delhi

दुकान में घुसकर हथियार के बल पर 24 हजार रुपये की लूट, बदमाश फरार

By

Published : Dec 15, 2019, 10:49 AM IST

Updated : Dec 15, 2019, 11:39 AM IST

हरि नगर इलाके में बदमाशों ने हथियार के बल पर एक दवाई की दुकान से 24 हजार रुपये लूट लिए. साथ ही दुकान मालिक को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

हरि नगर में लूट, दुकान में 24 हजार की लूट
हरि नगर पुलिस स्टेशन

नई दिल्ली: पश्चिमी जिले के हरि नगर इलाके में कार सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर एक दवाई की दुकान में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. विरोध करने पर बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारने की धमकी दी. बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित मनोज ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

हरि नगर में 24 हजार रुपये की लूट

पिस्टल दिखा कर बदमाशों ने लूटा
जानकारी के मुताबिक मनोज परिवार के साथ सागरपुर में रहता है. वो हरि नगर स्थित दवाई की दुकान में करीब 6 साल से काम कर रहा है. पुलिस को दी शिकायत के में बताया गया कि मनोज की ड्यूटी रात 10 से सुबह 6 बजे तक की थी. सुबह करीब चार बजे वो दुकान में मौजूद था. इसी बीच एक कार दुकान के बाहर आकर रूकी. कार से तीन युवक नीचे उतरे.

दुकान में घुसकर हथियार के बल पर की लूट
पीड़ित के मुताबिक एक बदमाश के हाथ में पिस्टल और 2 के हाथ में चाकू थे. आते ही बदमाशों ने मैन डोर की चेन को तोड़ा. उसके बाद दुकान में घुसकर कैश मांगा. इसी बीच एक बदमाश ने कैश काउंटर से करीब 24 हजार रुपये निकाल लिये. विरोध करने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए.

चेहरा ढक कर आये थे बदमाश
पीड़ित के मुताबिक, सभी बदमाशों ने अपने चेहरे को कपड़े से ढ़क रखा था. वहीं वारदात के बाद पीड़ित ने मामले कि सुचना पुलिस को दी. फिलहाल हरी नगर थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले कि जांच कर रही है. वहीं पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल कर बदमाशों की तलाश कर रही है.

Last Updated : Dec 15, 2019, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details