दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कालकाजी मंदिर के बाहर दिल्ली पुलिस ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

नवरात्रि के तीसरे दिन भी कालकाजी मंदिर के बाहर दिल्ली पुलिस काफी चौकस नजर आई. जहां मंदिर के बाहर दिल्ली पुलिस के जवान मौजूद हैं और हर एक आने जाने वालों की चेकिंग कर रहे हैं.

By

Published : Oct 19, 2020, 4:49 PM IST

Delhi Police has made elaborate security arrangements outside Kalkaji temple
kalka कालकाजी मंदिर के बाहर सुरक्षा कड़ी.ji temple

नई दिल्ली:नवरात्रि के तीसरे दिन सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए दिल्ली पुलिस की तरफ से कालकाजी मंदिर को 5 घंटों के लिए बंद कर दिया गया था. लेकिन उसके बाद दिल्ली पुलिस ने अपनी चौकसी और भी बढ़ा दी है और चप्पे-चप्पे पर दिल्ली पुलिस के जवान मौजूद हैं.

कालकाजी मंदिर के बाहर सुरक्षा कड़ी.

मंदिर केमहंत ने की ईटीवी भारत से बातचीत

मंदिर के महंत सुरेंद्रनाथ अवधूत ने ईटीवी भारत को बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए कालकाजी मंदिर को खोल दिया गया है, लेकिन पूरी तरीके से सावधानी बरती जा रही है. इस समय सिर्फ एक गेट को खोला गया है और दूसरे गेट से लोग निकल रहे हैं. साथ ही साथ कालकाजी थाने के एसएचओ संदीप घई के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस के जवान मौजूद हैं और हर एक आने जाने वालों की चेकिंग हो रही है.

उसके बाद ही कालका जी मंदिर के अंदर एंट्री दी जा रही है. साथ मंदिर के अंदर सेवादार और सिविल डिफेंस के कर्मचारी मौजूद है वे लगातार समाजिक दूरी बनाए रखने के लोगों से अपील कर रहे हैं और समाजिक दूरी बनवाने में हर संभव कोशिश भी कर रहे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details