दिल्ली

delhi

बिंदापुर: स्कूटी ओवरटेक करने पर हत्या, 24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली की बिंदापुर थाना की पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान पीयूष शर्मा उर्फ काके और सिराज उर्फ समीर के रूप में हुई है.

By

Published : Mar 4, 2021, 9:23 PM IST

Published : Mar 4, 2021, 9:23 PM IST

two-murderers-arrested-in-bindapur
स्कूटी ओवरटेक करने पर हत्या

नई दिल्ली:बिंदापुर थाना की पुलिस टीम ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान पीयूष शर्मा उर्फ काके और सिराज उर्फ समीर के रूप में हुई है.

स्कूटी ओवरटेक करने पर हत्या
स्कूटी ओवर टेक करने के विवाद पर दो भाइयों को मारा था चाकूडीसीपी द्वारका संतोष कुमार मीणा ने बताया कि बिंदापुर पुलिस को दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल से दो घायलों के बारे में सूचना मिली थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें पता लगा कि दोनों भाइयों पर चाकू से हमला किया गया है. दोनों की पहचान सूरज प्रकाश और चंद्र प्रकाश के रूप में हुई. चंद्र प्रकाश ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि स्कूटी ओवरटेक करने की बात को लेकर काकू नाम के युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर दोनों भाइयों पर चाकू से हमला किया है.

इसे भी पढ़ें:बेटा करता था झपटमारी, मां बताती थी तरीका और ठिकाना

एक भाई ने इलाज के दौरान हॉस्पिटल में तोड़ा दम
इसी बीच सूरज प्रकाश सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की और बिंदापुर थाना SHO सतीश कुमार की देखरेख में सब इंस्पेक्टर किशोर कुमार, एएसआई सत्यवान, मालवा राम, कॉन्स्टेबल विक्रम और योगराज की टीम ने दो मुख्य आरोपियों को धर दबोचा.

वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू और स्कूटी बरामद
इनके पास से वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू और स्कूटी बरामद की गई जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details