दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

स्नैचिंग के आरोप में तीन बदमाश गिरफ्तार, दो मोबाइल फोन और कैश बरामद

दिल्ली पुलिस क्राइम को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में बिंदापुर थाना की पुलिस टीम ने तीन स्नैचर्स को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 25, 2020, 10:44 PM IST

Police arrested three for snatching mobile from person
व्यक्ति से मोबाइल छीनने के आरोप में पुलिस ने तीन को दबोचा

नई दिल्ली: राजधानी के बिंदापुर थाना की पुलिस टीम ने स्नैचिंग के आरोप में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो मोबाइल फोन और कैश बरामद किया गया है. इन तीनों की पहचान सैफ अली, वसीम और धर्म देव के रूप में हुई है जो द्वारका सेक्टर 3 के रहने वाले हैं.

व्यक्ति से मोबाइल छीनने के आरोप में पुलिस ने तीन को दबोचा

मोबाइल छीनकर हुए थे फरार

एडिशनल डीसीपी आर.पी.मीणा ने बताया कि बिंदापुर इलाके में एक व्यक्ति से मोबाइल छीने जाने का मामला दर्ज किया गया था. जिसमें पीड़ित ने बताया कि तीन बदमाशों ने दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास से उससे मोबाइल छीना और फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की.

दो मोबाइल फोन किए गए बरामद

इस मामले में एसीपी डाबरी विजेंदर सिंह की देख-रेख में सब इंस्पेक्टर हेमंत, हेड कांस्टेबल राजेश, विशाल और कॉन्स्टेबल सुनील की टीम ने सीक्रेट इंफॉर्मेशन पर तीनों बदमाशों को धर दबोचा और मोबाइल फोन बरामद कर लिए.

2 बदमाशों पर बिंदापुर थाने में दर्ज है मामला

पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि वसीम और धर्मदेव पर बिंदापुर थाने में एक एक मामला दर्ज है जबकि सैफ अली का रिकॉर्ड क्लीन है और जिसके बाद पुलिस आगे की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details