दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हार्मोनी अपार्टमेंट के लोग डर के साए में जीने को मजबूर, छत गिरने का लगा रहता है डर

दिल्ली के द्वारका स्थित हार्मोनी अपार्टमेंट के लोग खौफ में रहते हैं. लोगों को घर की छत गिरने का डर हमेशा बना रहता है. 2 दिन पहले इस फ्लैट की बालकनी अचानक से टूट कर, फर्स्ट फ्लोर पर गिर गई.

By

Published : Aug 11, 2020, 5:12 PM IST

residents of harmony apartment are afraid of roof falling at dwarka in delhi
हार्मोनी अपार्टमेंट के लोगों के मन में हैं घर की छत गिरने का डर

नई दिल्ली:उपनगरी द्वारका स्थित हार्मोनी अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों को इन दिनों अपने घर में डर-डर कर रहना पड़ रहा है. क्योंकि घर में रहने वाले लोगों को 24 घंटे इसी बात का डर बना रहता है कि कहीं उनकी छत टूट कर उनके ऊपर ही ना गिर जाए.

हार्मोनी अपार्टमेंट के लोगों के मन में हैं घर की छत गिरने का डर

अचानक टूट कर गिरी फ्लैट की बालकनी

हार्मोनी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर-173 की बालकनी पूरी तरह टूट कर सीधा ग्राउंड फ्लोर पर गिर गई. फ्लैट नंबर-173 में रहने वाले मनीष सुमन ने बताया कि वह इस फ्लैट में किराए पर रहते हैं और उनका यह फ्लैट बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर स्थित है. लेकिन 2 दिन पहले इस फ्लैट की बालकनी अचानक से टूट कर, फर्स्ट फ्लोर पर और फर्स्ट फ्लोर की बालकनी भी टूटकर ग्राउंड फ्लोर पर जा गिरी.

नीचे वाले फ्लैट में रहने वाले लोगों ने दी जानकारी

मनीष ने इस बारे में और बताते हुए कहा कि दरअसल कुछ दिन पहले फर्स्ट फ्लोर के फ्लैट में रहने के लिए आए कुछ लोगों ने बताया कि उनकी बालकनी से पानी का रिसाव हो रहा है. जिसके बाद बालकनी की जांच की गई तो पता लगा कि बालकनी में क्रैक की वजह से थोड़ी खाली जगह दिखाई दे रही थी जिसके बाद उस जगह को सीमेंट के जरिए भरवा दिया गया था.

हादसे के दौरान हताहत से बचे लोग

2 दिन पहले सुमन के फ्लैट के मालिक इंजीनियर के साथ उसकी बालकनी को ठीक कराने के लिए लेकर आए थे. लेकिन उनके जाने के कुछ ही देर बाद अचानक से यह बालकनी टूट कर पहले फर्स्ट फ्लोर पर गिरी. जिसके बाद फर्स्ट फ्लोर पर वजन ज्यादा होने के कारण फर्स्ट फ्लोर की बालकनी भी टूट कर ग्राउंड फ्लोर पर जा गिरी. गनीमत यह रही कि उस समय कोई भी बालकनी में मौजूद नहीं था. जिसकी वजह से कोई हताहत नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details