दिल्ली

delhi

कोरोना से जंगः द्वारका में पुलिसकर्मियों के लिए भी बना क्वारंटीन सेंटर

By

Published : Apr 4, 2020, 7:42 PM IST

कोरोना से जंग लड़ रहे दिल्ली पुलिसकर्मियों के लिए भी क्वारंटीन सेंटर बनाए जा रहे हैं. इसकी शुरुआत द्वारका जिले में कर दी गई है. एडिशनल डीसीपी सतीश कुमार ने बताया कि जिला में यह सेंटर बन चुका है.

Quarantine center also made for policemen in Dwarka
क्वारंटीन सेंटर

नई दिल्लीः द्वारका में लोगों के साथ साथ अब कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस कर्मियों के लिए भी क्वारंटीन सेंटर बनाए जा रहे हैं. इसकी पहली शुरुआत द्वारका जिले में भी कर दी गई है. जानकारी के लिए ईटीवी भारत की टीम ने द्वारका के एडिशनल डीसीपी सतीश कुमार से की बातचीत. डीसीपी सतीश कुमार ने बताया कि जिला में यह सेंटर बन चुका है.

द्वारका में पुलिसकर्मियों के लिए भी बना क्वारंटीन सेंटर

उन्होंने बताया कि इस क्वारंटीन सेंटर में जरूरत के हिसाब से फिलहाल 10 बेड का इंतजाम किया गया है. इसकी शुरुआत यहां के द्वारका साउथ थाने की ऊपरी मंजिल पर किया गया है. सेंटर में सभी सुविधाओं को उपलब्ध कराया गया है. इन सेंटर में उन पुलिस कर्मियों को रखा जाएगा, जो कोरोना संदिग्ध है या उनको क्वारंटीन में रहने की जरूरत है.

वहीं वेस्टर्न रेंज की ज्वाइंट सीपी शालिनी सिंह ने बताया कि इस तरह का क्वारंटीन सेंटर वेस्ट दिल्ली में भी बनाया जा चुका है और आउटर डिस्ट्रिक्ट में अभी भी ऐसा ही सेंटर बनाने का कार्य अभी चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details