दिल्ली

delhi

वीकेंड्स पर सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, 187 को पकड़ा

By

Published : Jun 12, 2023, 6:48 PM IST

दिल्ली के द्वारका जिले की पुलिस ने अभियान चलाकर उन लोगों को पकड़ा है, जो सार्वजनिक स्थानों पर शराब पी रहे थे. पुलिस द्वारा इस अभियान को शनिवार और रविवार को चलाया गया, जिसमें कुल 187 लोगों को पकड़ा गया.

police caught 187 who drink alcohol in public
police caught 187 who drink alcohol in public

नई दिल्ली:द्वारका जिले में पुलिस ने वीकेंड पर पब्लिक प्लेस पर शराब पीने के वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. दरअसल पुलिस सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर धर पकड़ कर रही है. इस बारे में द्वारका जिले के एसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि इस अभियान के तहत 187 ऐसे लोगों को पकड़ा गया है, जो द्वारका के अलग-अलग इलाकों में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पी रहे थे.

उन्होंने बताया कि शनिवार और रविवार को यह अभियान चलाया गया. इन 187 लोगों को इन्हीं दो दिनों के अभियान के तहत पकड़ा गया. ऐसे लोग देर शाम या रात में निकलते हैं और सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर दूसरे लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर देते हैं. इससे वहां मौजूद लोग भी असहज महसूस करते हैं.

यह भी पढ़ें-Delhi criminals arrested: बिंदापुर पुलिस ने तीन वांटेड अपराधी दबोचे, लंबे समय से चल रहे थे फरार

यह अभियान द्वारका जिले के सभी थानों और सब डिवीजन में चलाया गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, द्वारका सब डिविजन के सेक्टर 23, सेक्टर 9 और सेक्टर 16 थाना क्षेत्र से 55 आरोपियों को पकड़ा गया. जबकि डाबड़ी सबडिवीजन के बिंदापुर, उत्तम नगर और डाबड़ी थाना इलाके से 52 लोगों पर कार्रवाई की गई. वहीं नजफगढ़ सबडिवीजन के मोहनगार्डन, नजफगढ़ और बाबा हरिदासनगर से 62 लोगों पर कार्रवाई की गई है. इसमें सबसे कम छावला सबडिवीजन के जाफरपुर कलां और छावला थाना इलाके में 18 लोगों पर कार्रवाई की गई. पुलिस के अनुसार, आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है.

यह भी पढ़ें-क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश दबोचे गए, बीजेपी नेता की हत्या में भी शामिल था शूटर

ABOUT THE AUTHOR

...view details