दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अपार्टमेंट में अनाउंसमेंट कर लोगों को जागरूक कर रही पुलिस, देखें वीडियो

पुलिस लगातार लॉकडाउन के बीच लोगों को जागरूक कर रही है. इसी बीच द्वारका नॉर्थ थाने के एसएचओ संजय कुंडू की टीम पेट्रोलिंग कर लोगों को जागरूक करते हुए नजर आ रही है.

By

Published : Apr 22, 2020, 4:06 PM IST

police aware residents of kautaliya apartment at dwaraka in delhi during lockdown
अनाउंसमेंट कर लोगों को जागरूक कर रही पुलिस

नई दिल्ली:लॉकडाउन के दूसरे चरण के आठवें दिन भी पुलिस लगातार लोगों को जागरूक करती नजर आ रही है. यह नजारा आप द्वारका सेक्टर-14 के कौटिल्य अपार्टमेंट का देख रहे हैं, जहां द्वारका नॉर्थ थाने के एसएचओ संजय कुंडू की टीम पेट्रोलिंग कर लोगों को जागरूक करते हुए नजर आ रही है. इस दौरान पुलिस टीम के जरिये बढ़ाए गए लॉकडाउन को लेकर भी लोगों को जानकारी दी जा रही है.

अनाउंसमेंट कर लोगों को जागरूक कर रही पुलिस



पुलिस अनाउंसमेंट के जरिए लोगों को घरों में रहने के लिए हिदायत दे रही है. साथ ही लोगों को यह भी समझा रही है कि जब तक कि जरूरी ना हो कोई भी व्यक्ति घर से बाहर ना निकले और अगर निकले भी तो उस दौरान चेहरे पर मास्क जरूर पहने ताकि वह कोरोना संक्रमित होने से बच सकें.

घर में रहेंगे सुरक्षित

पुलिस के अनुसार किसी भी घर से सिर्फ एक व्यक्ति ही सामान लेने के लिए बाहर जाए और घर वापस आने के बाद वह तुरंत अपने कपड़े उतार कर उसे धोने के लिए डाल दें और अपने हाथ व चेहरे को साबुन से धोएं. वहीं पुलिस ने लोगों को यह भी समझाया कि अगर वह घर में रहेंगे तो स्वयं और अपने परिवार को भी सुरक्षित रख सकेंगे. क्योंकि इस दौरान किसी भी चीज से ज्यादा जरूरी घरों में रहना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details