दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 4, 2020, 4:07 PM IST

ETV Bharat / state

जनकपुरी: यहां पानी नहीं, बिल आता है! विधायक के खिलाफ सड़कों पर उतरी जनता

जनकपुरी इलाके में पानी की परेशानी को लेकर चाणक्य प्लेस के लोगों ने विधायक राजेश ऋषि के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया. लोगों का आरोप है कि 1 महीने से अधिक समय से पीने के पानी की परेशानी झेल रहे हैं, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है.

people protest on janakpuri mla rajesh rishi office due to water crisis
पानी को लेकर प्रदर्शन

नई दिल्लीः जनकपुरी इलाके में पानी की परेशानी को लेकर चाणक्य प्लेस के लोगों ने इलाके के AAP विधायक राजेश ऋषि के ऑफिस के बाहर प्रोटेस्ट किया. लोगों ने विधायक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

स्थानीय ने बताया कि चाणक्य प्लेस के लोग 1 महीने से अधिक समय से पीने के पानी की परेशानी झेल रहे हैं. लोगों ने बताया कि कई बार जल बोर्ड और इलाके के विधायक राजेश ऋषि से भी शिकायत की. लेकिन समाधान नहीं हुआ.

जनकपुरी विधायक के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

'खरीद कर पीना पड़ता है पानी'

जब लोगों के सब्र का बांध टूट गया, तो उन्होंने विधायक के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया और समस्या बताई. प्रदर्शनकारियों में महिलाएं और बुजुर्ग भी थे. लोगों ने कहा कि हमें पानी के लिए मुश्किलें उठानी पड़ती, लेकिन विधायक इतने दिनों से बस भरोसा ही दे रहे हैं, पानी नहीं. महिलाओं की शिकायत है कि घर में बुजुर्ग और छोटे बच्चे हैं. कई बार पानी बाजार से खरीदना पड़ता है. उनका आरोप है कि पानी आ नहीं रह हैं, लेकिन बिल लगातार आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details