दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

7 मामलों में शामिल बदमाश चढ़ा जाफरपुर कलां पुलिस के हत्थे

साउथ वेस्ट दिल्ली के जाफरपुर कलां थाना इलाके में पुलिस ने 7 मामलों में आरोपी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि पकड़े गए बदमाश पर बाबा हरिदास नगर, क्राइम ब्रांच, नजफगढ़ और हरियाणा के सोनीपत थाने में 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

By

Published : Aug 12, 2020, 11:36 AM IST

jaffarpur kalan police
बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली:जाफरपुर थाने की पुलिस टीम में 7 मामलों में शामिल एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से देसी हथियार भी बरामद किया गया. गिरफ्तार किए गए बदमाश की पहचान सतवीर उर्फ सत्ते के रूप में हुई है जो छावला गांव का रहने वाला है.

पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश

देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद

एडिशनल डीसीपी आर.पी.मीणा ने बताया कि जाफरपुर एसएचओ राजकुमार की देख-रेख में एएसआई वीरेंद्र और हेड कॉन्स्टेबल मनोज रावता कलां के पास पिकेट चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने रावता गांव की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी को झूलझूली मोड़ पिकेट की तरफ जाते हुए देखा. जिसके बाद पुलिस टीम ने गाड़ी का पीछा कर उसे ओवरटेक किया.



गाड़ी चला रहे शख्स की पहचान सतवीर के रूप में हुई जिसकी तलाशी में पुलिस टीम ने देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए. इसके बाद जाफरपुर कला थाना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया.


पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि पकड़े गए बदमाश पर बाबा हरिदास नगर, क्राइम ब्रांच, नजफगढ़ और हरियाणा के सोनीपत थाने में 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details