दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

एक्साइज पुलिस ने बार में मारा छापा, जब्त की 300 शराब की बोतलें

दिल्ली के पंजाबी बाग में अवैध रूप से चल रहे लॉन्ज एन्ड बार में एक्साइज पुलिस ने छापा मारकर लगभग 300 से अधिक शराब की बोतले बरामद की हैं.

By

Published : Dec 19, 2019, 7:07 PM IST

Excise Police raid Lounge and Bar in Punjabi Bagh delhi
लॉन्ज एन्ड बार में छापा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक्साइज पुलिस ने लॉन्ज एन्ड बार में छापा मारकर वहां से काफी मात्रा में शराब बरामद की है.

एक्साइज पुलिस ने लॉन्ज एन्ड बार में मारा छापा

बिना लाइसेंस के खोला गया था BAR
एक्साइज के एसीपी आलोक कुमार के मुताबिक यह बार एन्ड लॉउन्ज क्लब रोड पर खोला गया था. साथ ही इसके मैनेजर प्रकाश कुणाल पांडे को अरेस्ट कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक एक्साइज की टीम को पता चला था कि बिना लाइसेंस के यहां पर बार एन्ड क्लब की शुरुआत की गई है. और वहां अवैध रूप से शराब की सप्लाई की जा रही है. और कस्टमर को शराब सर्व की जा रही है.

पुलिस ने की छापेमारी
सूचना मिलते ही पुलिस की एक्साइज टीम ने लॉन्ज एन्ड बार में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस को अलग-अलग ब्रांड की विदेशी व्हिस्की और बियर की लगभग 300 बोतल मिली हैं.

बिना NOC के लांच किया गया था बार
एसीपी के मुताबिक यहां पर बिना सुरक्षा जांच के और फायर से एनओसी लिए बिना करीब 500 लोगों की मौजूदगी में इस बार को लांच किया गया था.

पुलिस की भी थी मिलीभगत
एक्साइज की टीम का आरोप है कि स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से इस तरह के लॉउन्ज की शुरुआत की गयी थी. एसीपी के मुताबिक इस मामले में जांच के बाद डिविजन ऑफिसर को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details