दिल्ली

delhi

शाहजहानाबाद अपार्टमेंट सील, पुलिस और डॉक्टर लगातार कर रहे काम

By

Published : Apr 13, 2020, 3:05 PM IST

दिल्ली के द्वारका के हॉटस्पॉट सेक्टर-11 स्थित शाहजहानाबाद अपार्टमेंट को पूरी तरीके से सील कर दिया गया है. वहां पर लगातार पुलिस और डॉक्टर की टीमें लगातार काम कर रही हैं. इसी बीच डॉक्टरों की टीम ने सभी फ्लैटों में रहने वालों की स्थिति का जायजा लिया.

dwarka sector-11 shahjahanabad apartment sealed and doctors-police working there in delhi
द्वारका सेक्टर-11 स्थित शाहजहानाबाद अपार्टमेंट सील

नई दिल्ली:कोरोना वायरस के राजधानी में तेजी से मामले में बढ़ रहे हैं. इसी बीच कई इलाकों को सील किया गया है जहां पुलिसऔर डॉक्टरों की टीम अपने-अपने स्तर पर काम कर रही है. वही द्वारका के हॉटस्पॉट सेक्टर-11 स्थित शाहजहानाबाद अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है.

शाहजहानाबाद अपार्टमेंट में लगाातर काम कर रहे पुलिस और डॉक्टर

वहां अभी भी पुलिस की तैनाती बनी हुई है. इसी बीच पुलिस की मौजूदगी में डॉक्टरों की टीम ने सभी फ्लैटों में रहने वालों की स्थिति का जायजा लिया.

पुलिस सुन रही हैं लोगों की समस्या

आप देख सकते हैं कि किस तरह सोसाइटी के गेट के बाहर खड़े होकर पुलिस टीम लोगों से बात करके उनकी समस्या को सुन रही है. और जो जरूरी हिदायत और सुझाव सरकार के द्वारा दिए गए हैं उसके बारे में जानकारी दे रही है. साथ ही आप देख रहे हैं कि सोसायटी के बाहर रोड पर इमरजेंसी डिपार्टमेंट की गाड़ी भी खड़ी है.



इसके आलावा आप यह भी देख सकते है कि सोसाइटी के सामने वाली सर्विस रोड पर प्रशासन द्वारा टेंपरेरी टेंट बना कर वहां पर पुलिसकर्मियों और मेडिकल स्टाफ के लिए भी इंतजामात किये गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details