दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

फायरिंग और मर्डर के मामले में शामिल हथियारों का सप्लायर गिरफ्तार

द्वारका डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश डाबड़ी थाना इलाके में हुई फायरिंग और मर्डर के मामले में शामिल था.

By

Published : May 30, 2020, 3:27 PM IST

firing and murder case
हथियारों का सप्लायर गिरफ्तार

नई दिल्ली: द्वारका डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश डाबड़ी थाना इलाके में हुई फायरिंग और मर्डर के मामले में शामिल था. पुलिस ने उसके पास से एक सोफिस्टिकेटेड पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

हथियारों का सप्लायर गिरफ्तार

दूसरे गैंग पर की थी फायरिंग

द्वारका जिले के डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का नाम गुलफाम उर्फ गुल्लू है, जो नरेला का रहने वाला है. इसके अलावा डीसीपी ने ये भी बताया कि ये किसी गैंग में अवैध रूप से हथियार सप्लाई करने का काम करता है. इसने अपनी गैंग को बड़ा दिखाने के लिए, अपने एक साथी के साथ मिलकर दूसरे गैंग के लोगों को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी.


स्पेशल स्टाफ की टीम ने ट्रैप लगाकर किया गिरफ्तार

डीसीपी के मुताबिक स्पेशल स्टाफ की टीम को इस बदमाश के बारे में एक इंफॉर्मेशन मिली थी. जिसके बाद एसीपी ऑपरेशंस जोगिंदर सिंह की देखरेख में स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने ट्रैप लगाकर इस बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक सोफिस्टिकेटेड पिस्टल और 4 कारतूस भी बरामद किए.



दूसरे साथी की तलाश शुरू की

पुलिस ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कर इसके दूसरे साथी की भी तलाश शुरू कर दी है. जो डाबड़ी थाना इलाके में हुई फायरिंग में शामिल था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details