दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नशे की लत को पूरा करने के लिए छीनते थे मोबाइल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

द्वारका पुलिस ने मोबाइल स्नैचिंग के आरोप में दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान प्रदीप उर्फ गोलू और सुदेश उर्फ काला के रूप में हुई है. इनके पास से छीना हुआ मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है.

By

Published : Dec 3, 2020, 9:21 PM IST

dwarka police arrested two snatcher
द्वारका पुलिस स्नैचर गिरफ्तार

नई दिल्लीः द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस टीम ने दो शातिर स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. जिनकी पहचान प्रदीप उर्फ गोलू और सुदेश उर्फ काला के रूप में हुई है. इनके पास से पुलिस टीम ने छीना हुआ मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

नशे की लत को पूरा करने के लिए छीनते थे मोबाइल

डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार स्ट्रीट क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए द्वारका एसीपी विजय सिंह की देखरेख में द्वारका नॉर्थ एसएचओ विजेंदर सिंह, हेड कॉन्स्टेबल राजेंद्र, कुलदीप, जितेंद्र, कॉन्स्टेबल राजू और सुनील की टीम कार्य कर रही थी.

इस दौरान पुलिस को आरोपियों के बारे में सूचना मिली, जिसपर पुलिस टीम ने पुरानी वारदातों के आसपास की जगहों की सीसीटीवी फुटेज निकालकर पहले दोनों की पहचान की. फिर ट्रैप लगाकर इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पहले से दर्ज हैं 4 मामले

पुलिस टीम ने आरोपी के पास चोरी की मोबाइल फोन भी बरामद की है. पूछताछ में पता चला कि दोनों ड्रग एडिक्टेड हैं, जिसके चलते मोबाइल स्नैचिंग कर उसे ओने-पौने दामों में बेच देते थे. पुलिस के अनुसार इनके ऊपर मर्डर, आर्म्स एक्ट और चोरी के 4 मामले दर्ज हैं. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रिसीवर का पता लगाने में जुटी है, जो इनसे मोबाइल खरीदता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details