दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: 15 अगस्त को लेकर सुरक्षा व्यव्स्था सख्त, पुलिस और CRPF टीम कर रही चेकिंग

दिल्ली पुलिस 15 अगस्त को लेकर काफी सतर्क है. इसी के साथ-साथ पुलिस ने पिकेट चेकिंग भी बढ़ा दी है. ऐसा ही द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस टीम सीआरपीएफ टीम के साथ-साथ गाड़ियों की सघनता से चेकिंग कर रही है.

By

Published : Aug 6, 2020, 6:39 PM IST

dwarka north police tight security for 15 august in delhi
द्वारका नॉर्थ पुलिस कर रही 15 अगस्त के लिए चेकिंग

नई दिल्ली:15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के लिए सिर्फ 8 दिन ही शेष है. ऐसे में पुलिस लगातार सतर्कता और चौकसी बढ़ा रही है. जिन-जिन सड़कों पर पहले पुलिस सिर्फ पेट्रोलिंग करती नजर आती थी. अब उन उन सड़कों पर पुलिस पेट्रोलिंग करने के साथ-साथ पिकेट लगाकर चेकिंग करते हुए भी नजर आ रही है.

द्वारका नॉर्थ पुलिस कर रही 15 अगस्त के लिए चेकिंग

सीआरपीएफ के जवान भी मौजूद

यह नजारा आप द्वारका नॉर्थ थाना इलाके की मेन रोड का देख रहे हैं. जहां द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस टीम के साथ-साथ सीआरपीएफ की टीम भी चेकिंग कर रही है और किसी भी गाड़ी या व्यक्ति के ऊपर शक होने पर तुरंत उसे रोककर गाड़ी और व्यक्ति की तलाशी ली जा रही है.

सख्ती से की जा रही चेकिंग

पुलिस के अनुसार, 15 अगस्त आने में लगभग 8 दिन ही रह गए हैं, ऐसे में पुलिस ने जिले में सख्ती बरतते हुए चेकिंग और पेट्रोलिंग दोनों ही तेज कर दी है. जिससे कि जिले में सुरक्षा व्यवस्था बनी रहे और लोग भी बिना डर के 15 अगस्त का आनंद उठा सकें.


अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इन दिनों पुलिस अपने अपने इलाके के सभी होटल, रेस्टोरेंट्स, कॉलोनी, गाड़ियों के एजेंसियों पर भी पूछताछ और जांच कर रही है. ताकि जिले को आतंकी गतिविधियों से भी सुरक्षित रखा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details