दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने सेंधमारी के मामले में सेंधमार को नजफगढ़ से किया गिरफ्तार, गोल्ड और सिल्वर ज्वेलरी बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 21, 2023, 1:23 PM IST

उत्तम नगर में घरों से सेंधमारी कर नगद और सोने चांदी पर हाथ साफ करने वाला बरगलर को नजफगढ़ से गिरफ्तार किया गया. एंटी बरगलरी सेल की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से सोने और चांदी के गहने बरामद किए गए हैं.

a burglar arrested
गहने और नगदी गायब करनेवाला नजफगढ़ से गिरफ्तार

नई दिल्ली :उत्तम नगर थाना इलाके में घरो में सेंधमारी की वारदात को अंजाम देकर गोल्ड और सिल्वर की ज्वैलरी चोरी करने वाले सेंधमार को एंटी बरगलरी सेल की ने गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान सुनील उर्फ भटूरा के रूप में हुई है. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी का कई सामान भी बरामद कर लिया है और इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने दो मामलों को सुलझाने का दावा भी किया है.

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि 12 अक्टूबर को उत्तम नगर थाना के जेलदार एंक्लेव में रहने वाले एक शख्स ने शिकायत की थी कि उसके घर से गोल्ड की ज्वेलरी और कैश चोरी हो गई है. उसकी शिकायत पर उत्तम नगर थाना में एफआईआर दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू की गई. द्वारका जिला के एंटी बरगली सेल की टीम में ऑपरेशन सेल के एसीपी रामावतार की देखरेख में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस से छानबीन की. कई दिनों की मशक्कत के बाद आरोपी के बारे में पुलिस को जानकारी मिल गई.

पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी की और आखिरकार उसे नजफगढ़ के निरंजन पार्क में रेड करके गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से गोल्ड और सिल्वर की ज्वैलरी भी बरामद कर ली गई है. उत्तम नगर थाना की पुलिस टीम पूछताछ करके यह पता लगाने की कोशिश में है कि इसने और कहां-कहां पर वारदात को अंजाम दिया और अपराधों को ये खुद या अपने किसी साथी की मदद से वारदात को अंजाम देता था.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के संत नगर इलाके में चोरों ने लाखों का सोना व कैश किया पार, पीड़ित के उड़े होश

ये भी पढ़ें :वर्चस्व की लड़ाई में शख्स की पीट-पीटकर कर की थी हत्या, स्पेशल स्टाफ ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details