दिल्ली

delhi

नजफगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आया शातिर बदमाश, मोबाइल और बाइक बरामद

By

Published : Jan 6, 2021, 3:53 PM IST

नजफगढ़ पुलिस ने स्नैचिंग और वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से एक चाकू, चोरी का मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद हुई है.

criminal arrested in najafgarh
नजफगढ़ पुलिस गिरफ्तार

नई दिल्लीःनजफगढ़ पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो स्नैचिंग और वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. इसके पास से एक चाकू, चोरी का मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद हुई. गिरफ्तार बदमाश की पहचान दीप नारायण के रूप में हुई, जो नजफगढ़ के जय विहार फेज-1 का रहने वाला है.

वीडियो रिपोर्ट..

डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि नजफगढ़ एसएचओ की सुनील कुमार की देख-रेख में कॉन्स्टेबल जितेंद्र और राजेंद्र जय विहार इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने बाइक पर आ रहे संदिग्ध युवक को चेकिंग के लिए रोका. जब उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास से चाकू और चोरी का मोबाइल फोन बरामद हुआ और जांच में पता लगा कि बाइक नजफगढ़ थाना इलाके से ही चुराई गई है.

अलग-अलग थानों में दर्ज है तीन मामले

इसके बाद आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज करते हुए इस बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के अनुसार इस पर 3 मामले पहले से ही दर्ज हैं. इसकी गिरफ्तारी से नजफगढ़ थाना के दो मामलों का खुलासा हुआ है. जिसके बाद पुलिस आगे की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ेंः-मिलने के बहाने बुलाया और कर लिया अगवा, पुलिस ने होटल पर छापा मार छुड़वाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details