दिल्ली

delhi

हादसा : कार और टैंकर की टक्कर में मासूम सहित 3 की मौत

By

Published : Jul 20, 2021, 6:19 PM IST

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के Jafarpur Kalan इलाके में मंगलवार को कार और टैंकर की टक्कर (Car And Tanker Collide) में चार महीने के बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Car and tanker collide in South-West Delhi Three people died including a four month old baby
जाफ़रपुर कलां

नई दिल्ली : दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के Jafarpur Kalan इलाके में पानी के टैंकर से कार की टक्कर में चार महीने के बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

टक्कर के कारण कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार को काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका. हादसे के बाद टैंकर चालक विवेक मौके से फरार हो गया था, लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. मृतकों की पहचान परमजीत, उनके बेटे निक्कू और परमजीत के साले सनी के रूप में हुई है. वे व्यवसायी थे और नांगलोई के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें-वजीराबादः इको वैन पर पलटा कंटेनर, हादसे में 5 लोग घायल

हादसा उस वक्त हुआ जब वे उजवा गांव के एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस घर जा रहे थे. सनी कार चला रहा था, जबकि परमजीत निक्कू के साथ पैसेंजर सीट पर बैठा था. आमने-सामने की टक्कर के कारण उनकी मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे उनकी पत्नियां और सनी का दूसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-सड़क किनारे खड़ी दोपहिया वाहनों को कार ने मारी टक्कर, उड़ गए परखच्चे

ये भी पढ़ें-रफ्तार का कहर: अरुणा आसफ अली रोड पर रेड लाइट को टक्कर मार पलटी कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details