दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सागरपुर में दो कारों में हुई टक्कर, लोगों के लिए बनी आकर्षण का केंद्र

सागरपुर में दो गाड़ियों की चर्चा आग की तरह फैल गई. संगम मार्किट सागरपुर में रात अचानक 15 से 20 की किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड में चल रही कार अचानक सड़क किनारे खड़ी कार के ऊपर चढ़ गई.

By

Published : May 28, 2020, 3:22 PM IST

car amazing stunt
कार का अजब गजब करतब

नई दिल्ली: देश भर में कुछ ऐसी खबरें सामने आती है. जिन्हें देख हर कोई सोचने पर मजबूर हो जाता है. ऐसा ही मामला दिल्ली के सागरपुर का है, जहां एक ऐसी घटना घटी जो आकर्षण का केंद्र बन गया.

देखिए कार का अजब गजब करतब

दरअसल 15 से 20 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड में चल रही गाड़ी साइड में दूसरी आल्टो खड़ी गाड़ी पर चढ़ गई. नजारा ऐसा रहा कि दोनों गाड़ियां जनता के लिए आकर्षण का केन्द्र बन गई. युवा बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं अपने घरों से निकलकर कार को देखने लगे.


मामूली स्पीड में चल रही थी गाड़ी

लॉकडाउन में शाम 7 बजे के बाद हर कोई व्यक्ति अपने घर में पहुंच जाता है. संगम मार्किट सागरपुर में रात 9 बजे के आस पास एक गाड़ी 15 से 20 की स्पीड में चल रही थी. लेकिन अचानक गाड़ी साइड में खड़ी ऑल्टो गाड़ी पर एक तरफ से चढ़ गई. गाड़ी के दो पहिए दूसरी गाड़ी पर चढ़ गए. हर कोई सोच रहा था ये हादसा कैसे हो गया है. गाड़ी की कोई स्पीड भी नहीं थी. घटना के समय मौजूद लोग दोनों गाड़ियों का मोबाइल से फोटो और वीडियो बनाने लगे. ये घटना इलाके में आग की तरह फैल गई. हर कोई हैरतअंगेज नजारे को देखने के लिए घटनास्थल पर पहुंच रहा था.



पीसीआर पुलिस बुलाई गई

सागरपुर में दो गाड़ियों की चर्चा आग की तरह फैल गई. वहीं मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. हर कोई एक दूसरे पूछने लगा था कि ये हादसा हुआ कैसे धीरे-धीरे इतनी भीड़ हो गई कि पीसीआर पुलिस को बुलाना पड़ा. पुलिस की मदद से लोगों ने गाड़ी को दूसरी गाड़ी के ऊपर से हटाया. गनीमत ये रही इस हादसे में कोई घायल कोई नहीं हुआ. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details