दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

एमसीडी में पैसा सीधे केंद्र सरकार से आएगा, वोट वहीं दीजिए जहां से पैसा आ रहा है- कृष्णपाल गुर्जर

दिल्ली में एमसीडी चुनाव प्रचार शुक्रवार शाम को थम जाएगा. इसलिए सभी पार्टियों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल (Union Minister of State Krishanpal Gurjar) गुर्जर ने कहा है कि वोट वहीं दीजिए जहां से पैसा आ रहा है.

By

Published : Dec 2, 2022, 12:15 PM IST

Union Minister of State Krishanpal Gurjar
Union Minister of State Krishanpal Gurjar

नई दिल्ली:राजधानी में नगर निगम चुनाव को लेकर अब प्रचार-प्रसार अंतिम दौर में हैं और राजनीतिक पार्टियों के द्वारा अपनी पूरी ताकत लगाई जा रही है. इसलिए सभी पार्टियों के बड़े नेताओं और मंत्रियों को भी मैदान में उतारा गया है. इसी बीच केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर (Union Minister of State Krishanpal Gurjar) का एक बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि वोट वहीं दीजिए जहां से पैसा आ रहा है. उन्होंने यह बात एक जनसभा के दौरान कही है.

दरअसल कृष्णपाल गुर्जर मदनपुर खादर वेस्ट वार्ड से भाजपा प्रत्याशी ब्रह्म सिंह के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने मोदी सरकार के कार्यों को लोगों के सामने रखा. इस दौरान उन्होंने यह कहा कि एमसीडी के कानून में बदलाव हो गया है, जिसके चलते अब एमसीडी में पैसा सीधे केंद्र सरकार से आएगा. इसलिए वोट वहीं दीजिए जहां से पैसा आ रहा है. इस मौके पर उन्होंने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर हमला बोला.

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर

यह भी पढ़ें-अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के अलग-अलग वार्डों में किया रोड शो, AAP पर जमकर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि केजरीवाल बोलते थे कि राजनीति में नहीं आऊंगा लेकिन राजनीति में आ गए. ये बोलते थे गाड़ी नहीं लूंगा, सुविधाएं नहीं लूंगा लेकिन यह भी झूठ साबित हुआ. उन्होंने कहा कि पूरा देश मोदी जी के साथ चल रहा है, मुझे उम्मीद है कि दिल्ली भी मोदी जी के साथ ही चलेगी और लोगों के सामने उदाहरण रखेगी. गौरतलब है कि 4 दिसंबर को दिल्ली में नगर निगम चुनाव के मद्देनजर मतदान होना है जिसको लेकर चुनाव प्रचार शुक्रवार शाम 5 बजे समाप्त हो जाएगा. इसलिए सभी राजनीतिक दलों द्वारा अपने बड़े नेताओं के माध्यम से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने की पुरजोर कोशिश की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details