दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

महिंद्रा शोरूम से 20 लाख रुपए चोरी करने वाला सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

बीटा 2 थाना पुलिस ने महिंद्रा शोरूम से 20 लाख रुपए की चोरी करने वाले सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस सिक्योरिटी गार्ड के कब्जे से चोरी के 6,93,130 रुपए बरामद किए हैं. पूछताछ में बताया कि लालच में आकर इसने शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

By

Published : Oct 28, 2022, 11:03 PM IST

महिंद्रा शोरूम से 20 लाख रुपए चोरी करने वाला सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार
महिंद्रा शोरूम से 20 लाख रुपए चोरी करने वाला सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा पुलिस ने महिंद्रा शोरूम में चोरी करने वाले सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम सत्यम ठाकुर है और यह सिक्योरिटी गार्ड टॉप स्टार फैसिलिटीज प्राइवेट लिमिटेड (TOP STAR FACILITIES Pvt-Ltd) कम्पनी का है. इसके कब्जे से चोरी किये गये कुल 6,93,130 रूपये नकद व एक मोबाइल बरामद हुआ है.

दरसअल, 23 अक्टूबर को थाना बीटा-2 पर महिन्द्रा शोरूम की ओर से तहरीर दी गई कि कम्पनी में काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड ने कैश काउन्टर से लगभग 20 लाख रुपए चोरी कर लिए हैं. जिस पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. पुलिस को शुक्रवार को आरोपी को होली पब्लिक स्कूल गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के द्वारका इलाके में महिलाओं से सोने की चेन छीनने वाला अपने साथी के साथ गिरफ्तार

पूछताछ में सिक्योरिटी गार्ड सत्यम ठाकुर ने बताया कि धनतेरस के दिन ज्यादा कैश होने के कारण लालच में आकर उसने चोरी कर ली थी. उसने शोरूम से 20 लाख रुपये चोरी कर लिए थे. चोरी करने के बाद वह फरीदाबाद चला गया और चोरी के पैसे से शॉपिंग कर डाली. पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी के रुपये में से 6,93,130 रूपये नकद बरामद किए है. फिलहाल सिक्योरिटी प्रदाता टॉप स्टार फैसिलिटीज प्राइवेट लिमिटेड (TOP STAR FACILITIES Pvt-Ltd) कम्पनी के लाइसेंस निरस्तीरण हेतु प्रक्रिया जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details