दिल्ली

delhi

सरिता विहार: मथुरा रोड का रेड लाइट ट्रायल के तौर पर बंद

By

Published : Mar 3, 2021, 12:58 PM IST

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सरिता विहार रेड लाइट को 1 हफ्ते के लिए ट्रायल के तौर पर बंद किया है. बता दें मथुरा रोड पर अपोलो अस्पताल से बदरपुर के बीच अक्सर सुबह-शाम लंबा जाम देखने को मिलता है.

Red Light of Sarita Vihar Mathura Road closed as trial
सरिता विहार

नई दिल्ली: मथुरा रोड की जाम को कम करने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के द्वारा सरिता विहार रेड लाइट को 1 हफ्ते के लिए ट्रायल के तौर पर बंद किया गया है. मथुरा रोड पर अपोलो अस्पताल से बदरपुर के बीच अक्सर सुबह-शाम लंबा जाम देखने को मिलता है. इसी जाम को कम करने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के द्वारा ट्रायल के तौर पर मथुरा रोड की सरिता विहार रेड लाइट को बंद किया गया है.

रेड लाइट को किया गया ट्रायल के तौर पर बंद.
सरिता विहार रेड लाइट के बंद होने के बाद अब सरिता विहार से मथुरा रोड पर आकर अपोलो अस्पताल के तरफ जाने वाले लोगों को राइट टर्न न कर लेफ्ट टर्न करना होगा और उनको आगे जाकर बदरपुर फ्लाईओवर से यू टर्न लेकर अपोलो अस्पताल के तरफ जाना होगा.

ये भी पढ़ें:-मथुरा रोडः दो रेड लाइटों को बंद करने के बाद भी जाम की स्थिति

पहले लोग सरिता विहार की तरफ से आकर मथुरा रोड से राइट टर्न कर अपोलो अस्पताल के तरफ जाते थे. इसके अलावा मदनपुर खादर सड़क मथुरा रोड पर मिलती है. वहीं पर मथुरा रोड पर रेड लाइट बना था. इसी रेड लाइट को फिलहाल ट्रायल के तौर पर बंद किया गया है.


ये भी पढ़ें:-मथुरा रोडः जाम के झाम से जूझते नजर आए लोग, नहीं बदल रहा सिस्टम


ताकि मथुरा रोड के जाम को कम किया जा सके. ट्रैफिक पुलिस की मानें तो इस रेड लाइट को ट्रायल के तौर पर बंद किया गया है. अगर यह ट्रायल सही रहा तो आगे इसको बढ़ाने पर विचार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details