दिल्ली

delhi

ग्राउंड जीरो: राजधानी में थाली से प्याज 'गायब', दाम पहुंचे 100 के पार

By

Published : Nov 6, 2019, 1:59 PM IST

दिल्ली में एक बार फिर से प्याज के दामों में उछाल देखने को मिला है. राजधानी दिल्ली में प्याज 100 रुपये प्रति किलो बिक रहा है.

प्याज के दाम 100 के पार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर प्याज के दाम लोगों को रुला रहे हैं. दिल्ली में लगातार प्याज के दाम बढ़े हैं अब दिल्ली में प्याज 100 रुपये प्रति किलो को पार कर चुका है. प्याज के बढ़ते दाम की वजह से लोगों की किचन का जाएका बिगड़ गया है. प्याज के बढ़ते दामों को लेकर ईटीवी भारत की टीम ओखला मंडी पहुंची, जहां दुकानदारों और ग्राहकों से बातचीत की.

दिल्ली में प्याज के दाम 100 के पार

'नई प्याज आने से हुए रेट महंगे'
ओखला मंडी में दुकानदार ने बताया कि प्याज के दामों में एक बार फिर से उछाल आया है. उनका मानना है कि नई प्याज आने से दाम बढ़े हैं. उन्होंने बताया कि थोक की बात करें तो प्याज 60 से 70 रुपये किलो बिका है. वहीं प्याज 80 से 100 रुपये किलोग्राम बिक रही है. हालांकि उनका मानना है कि आने वाले दिन में प्याज के दामों में कमी आ सकती है.

प्याज की बढ़ती दामों कीमतों को देखते हुए लोग रिटेल की दुकान से प्याज नहीं खरीद पा रहे हैं, वह ओखला मंडी में प्याज खरीदने जा रहे हैं. ऐसे में कुछ ग्राहकों ने बताया कि हम रिटेल की दुकान से प्याज खरीद रहे हैं. प्याज के बड़े दामों से उनकी जेब पर असर पड़ रहा है. पिछले 8 से 10 दिन से लेकर प्याज तक नहीं खा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details