दिल्ली

delhi

Noida Stunt Viral Video: मालगाड़ी पर स्टंट करने के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो युवक मालगाड़ी के ऊपर खड़े होकर स्टंट कर रहे थे. अब मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jun 23, 2023, 6:11 PM IST

Published : Jun 23, 2023, 6:11 PM IST

दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मालगाड़ी पर स्टंट करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों युवकों को ग्राम रानोली लतीफपुर के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपितों की पहचान रिंकू और प्रिंस के तौर पर हुई है. गिरफ्तार हुए दोनों युवकों ने सोशल मीडिया पर फेमश होने के लिए स्टंट किया था.

दरअसल, गुरुवार को जारचा थाना क्षेत्र में मालगाड़ी ट्रेन पर स्टंट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. वायरल वीडियो में दो युवक मालगाड़ी की बोगी के ऊपर खड़े होकर स्टंट कर रहे थे. वीडियो उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

स्टंट रोकने के लिए पुलिस कर रही है जागरूक:ग्रेटर नोएडा में लगातार स्टंट की वीडियो वायरल हो रही है. कभी बाइक, कभी कार और कभी ट्रेन पर लगातार युवा स्टंट करते हुए वीडियो बना रहे हैं. पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है. साथ ही जान जोखिम में डालकर स्टंट न करने के लिए लोगों को जागरूक भी कर रही है. उसके बाद भी युवा अपनी जान को जोखिम में डालकर स्टंट की वीडियो बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: 20 आपराधिक मामलों में शामिल आरोपी गिरफ्तार, फिल्म 'धूम' से प्रेरित होकर करता था स्नैचिंग

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर लूटेरा: रानी बाग थाना पुलिस ने दिल्ली में दिनदहाड़े 40 लाख रुपए की वारदात की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने मामले में शामिल 5 बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट हुई रकम में से 39 लाख रुपए भी बरामद कर लिया है. इसके आलावे इनके पास से एक लग्जरी गाड़ी, स्कूटी और एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है. आरोपियों की पहचान चिराग जैन, सविंदर, सावन, संदीप और मोनू के रूप में हुई है. बता दें कि बदमाशों ने 19 जून को वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:चलती मालगाड़ी पर खड़े होकर युवकों ने किया स्टंट, शर्टलेस होकर बॉडी दिखते बनाई रील, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details