दिल्ली

delhi

लॉकडाउन 4: दो महीने बाद खुल रहा है नेहरू प्लेस मार्केट, ऑड-ईवन स्कीम लागू

By

Published : May 19, 2020, 12:00 PM IST

नेहरू प्लेस ऑड-ईवन नियम के तहत मंगलवार यानि आज से खुल रहा है. नेहरू प्लेस मार्केट के व्यापारी महेंद्र अग्रवाल ने बताया कि नेहरू प्लेस मार्केट मंगलवार से खुलेगा और यहां सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन किया जाएगा.

Nehru place market open in lockdown 4
खुल रहा है नेहरू प्लेस मार्केट

नई दिल्ली: देश का सबसे बड़ा आईटी मार्केट नेहरू प्लेस तकरीबन 2 महीने लॉकडाउन की वजह से बंद होने के बाद मंगलवार से खुलने जा रहा है. आपको बता दें देश भर में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की गई थी. उसी दिन से नेहरू प्लेस मार्केट बंद है और तब से लगातार नेहरू प्लेस मार्केट बंद पड़ा हुआ था. लेकिन लॉकडाउन 4 के दौरान मिली रियायतों के बाद नेहरू प्लेस मार्केट मंगलवार से खुलने जा रहा है.

नेहरू प्लेस मार्केट में ऑड-ईवन स्कीम लागू
ऑड-ईवन के तहत खुलेगा नेहरू प्लेस मार्केट
नेहरू प्लेस मार्केट मंगलवार से ऑड के तहत खुलने जा रहा है. साथ ही यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग को भी बनाए रखा जा रहा है. दरअसल लॉकडाउन के दौरान दिल्ली सरकार ने जो गाइडलाइंस जारी की हैं. उसमें शॉपिंग कंपलेक्स को खोलने की अनुमति शर्तों के साथ दी गई है. इसके लिए ऑड-ईवन सिस्टम लागू किया गया है. नेहरू प्लेस ऑड-ईवन नियम के तहत मंगलवार यानि आज से खुल रहा है. नेहरू प्लेस मार्केट के व्यापारी महेंद्र अग्रवाल ने बताया कि नेहरू प्लेस मार्केट मंगलवार से खुलेगा और यहां सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन किया जाएगा.



ऑड-ईवन नियम लागू

आपको बता दें नेहरू प्लेस मार्केट एक जाना माना मार्केट है. यहां हजारों की संख्या में दुकानें और ऑफिसे हैं. आम दिनों में यहां लाखों लोग आते जाते हैं. बहरहाल अब ये मार्केट एक बार फिर ऑड-ईवन के तहत खुल चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details