दिल्ली

delhi

द्वारका: AATS ने महिला ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 16, 2021, 2:26 PM IST

द्वारका डिस्ट्रिक्ट के वाहन चोरी निरोधक दस्ते ने हेरोइन की तस्करी करने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला की पहचान सुमन के रूप में हुई है. पुलिस टीम ने इसके पास से 28 ग्राम हेरोइन जब्त करते हुए इसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

drug smuggler in Delhi
महिला गिरफ्तार

नई दिल्ली:डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार इस महिला तस्कर के बारे में वाहन चोरी निरोधक दस्ते की टीम को गुप्त सूचना मिली थी. इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसीपी ऑपरेशन विजय सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर राम किशन, सब इंस्पेक्टर कमलेश कुमार, एएसआई करतार, रणधीर, हेड कांस्टेबल जगत, कांस्टेबल जितेंद्र, अमित, सोनू मनीष और महिला कॉन्स्टेबल सीमा की टीम ने ट्रैप लगाकर महिला को नजफगढ़-दिचाऊ रोड पर दबोच लिया.

हेरोइन की तस्करी करने वाली महिला गिरफ्तार
बरामद हुई 28 ग्राम हेरोइनतलाशी के दौरान महिला के पास से फाइन क्वालिटी की 28 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. पूछताछ में महिला ने बताया कि वह ड्रग्स की तस्करी पिछले 2-3 सालों से कर रही है और उस पर दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत कई मामले भी दर्ज है.ये भी पढ़ें:-कन्हैया कुमार समेत दूसरे आरोपियों के खिलाफ दाखिल चार्जशीट पर कोर्ट ने संज्ञान लियापुलिस महिला से अभी भी पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह ड्रग्स की खेप कहां से लाती थी और कहां-कहां सप्लाई करती थी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details