दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: बिहारी कॉलोनी स्थित घर में फटा सिलेंडर, 4 लोग घायल

By

Published : Feb 15, 2023, 10:05 AM IST

Updated : Feb 15, 2023, 10:57 AM IST

गाजियाबाद के एक घर में सिलेंडर फटने से 4 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Cylinder burst in house located in Bihari Colony
Cylinder burst in house located in Bihari Colony

घर में सिलेंडर फटने का मामला

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद थाना खोड़ा क्षेत्र में वंदना एन्क्लेव के बिहारी कॉलोनी में स्थित घर में सिलेंडर फटने से 4 लोग घायल हो गए. बताया गया कि महिला सुबह के समय रसोई में चाय बनाने के लिए गई थी. जैसे ही उन्होंने गैस ऑन किया, गैस का रिसाव होने के कारण सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. इस घटना में 9 साल के बच्चे समेत 4 लोग घायल हो गए हैं.

सिलेंडर फटने से दहला इलाका: दरअसल गाजियाबाद के खोड़ा थाना इलाके में बुधवार सुबह करीब 7:15 बजे वंदना एनक्लेव के बिहारी कॉलोनी में सिलेंडर फटने की आवाज इलाके के लोगों ने सुनी. बाद में लोगों को पता चला कि धनंजय सिंह के घर पर सिलेंडर फटा है. सिलेंडर फटने की आवाज काफी तेज थी. जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त धनंजय सिंह और उनके बहनोई भी घर में ही मौजूद थे. घटना में धनंजय सिंह उनके बहनोई, उनकी पत्नी और 9 साल का बच्चा भी घायल हुआ है.

यह भी पढ़ें-नोएडा में सिलेंडर फटने से लगी आग, दो मासूमों की झुलसने से हुई मौत, 4 लोग घायल

ब्लास्ट से क्षतिग्रस्त हुई दीवार:सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची, जिनके साथ स्थानीय पुलिस भी पहुंची. इसके अतिरिक्त फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और सिलेंडर ब्लास्ट के कारणों की जांच की जा रही है. एसीपी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि, ऐसी आशंका है कि गैस का रिसाव होने के कारण सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. हालांकि घटना के अन्य कारणों की भी जांच की जा रही है. धमाका इतना जबरदस्त था कि घर के किचन और एक अन्य हिस्से की दीवार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. साथ ही कुछ सामान भी बिखर गया. घायलों को उपचार के लिए सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद के घर में लगी आग, एक बुजुर्ग की मौत

Last Updated : Feb 15, 2023, 10:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details