दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

संगम विहार फायरिंग मामले में फरार बदमाश को स्पेशल स्टाफ ने दबोचा

दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने संगम विहार फायरिंग मामले में फरार चल रहे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. यह आरोपी अंबेडकरनगर में फायरिंग के संबंध में फरार चल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर इसे गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 13, 2022, 10:49 PM IST

dd
dd

नई दिल्ली:दक्षिणी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने संगम विहार इलाके में हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान शशि उर्फ लाला के रूप में की गई है. आरोपी मूल रूप से दिल्ली के अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र के दक्षिणपुरी का रहने वाला है. गिरफ्तार आरोपी रोहित चौधरी गैंग का सदस्य बताया जा रहा है.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 18-19 सितंबर के बीच रात को थाना अंबेडकरनगर में फायरिंग के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची जहां शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह अपने घर पर था तो उसने गाली गलौज की आवाज सुनी. वह जब घर के बाहर आया तो देखा कि 7-8 मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लड़के वहां खड़े होकर उनके बेटे को गालियां दे रहे हैं. फिर उन्होंने उस पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए. इस संबंध में आर्म्स एक्ट के तहत संगम विहार थाने में एक मामला दर्ज किया गया था. कुछ आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था और उनमें से एक आरोपी फरार चल रहा था.

घटना की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए एसीपी ऑपरेशन राजेश बमानिया ने स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर अतुल त्यागी के नेतृत्व में टीम का गठन किया. इसमें हेड कांस्टेबल राकेश कुमार, कॉन्स्टेबल अखिलेश और अशोक को शामिल किया गया. टीम ने जांच करते हुए इलाके के सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज केंद्रों की जांच की उनका विश्लेषण किया. इसके अलावा आरोपी व्यक्तियों के किसी भी संभावित ठिकानों पर मैनुअल और तकनीकी निगरानी भी रखी गई.

ये भी पढ़ें:फेसबुक पर महिला से की दोस्ती, फिर भेज दिया गिफ्ट, कस्टम क्लीयरेंस के नाम पर 27 लाख की ठगी

इसी बीच कॉन्स्टेबल अशोक को 10 दिसंबर को एक इनपुट मिला कि संगम विहार फायरिंग मामले में फरार वांछित अपराधी शाम करीब 7 बजे अपने सहयोगी से मिलने दक्षिणपुरी इलाके में आएगा. मिली जानकारी के अनुसार स्पेशल स्टाफ की टीम ने जाल बिछाया और आरोपी को पकड़ लिया. पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.

फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details