दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिवाली धमाका: साउथ MCD सभी कर्मचारियों को देगी बोनस, 39 हजार से ज्यादा को होगा फायदा

दिवाली से पहले साउथ एमसीडी ने कर्मचारियों को बोनस देने का ऐलान किया है. इससे निगम के 39 हजार से भी ज्यादा कर्मचारियों को फायदा पहुंचेगा.

By

Published : Oct 16, 2019, 11:02 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 11:56 PM IST

साउथ MCD देगी बोनस

नई दिल्ली: दिवाली से पहले साउथ एमसीडी ने अपने सभी कर्मचारियों को बोनस देने का ऐलान किया है. इसके तहत त्योहार से पहले सभी कर्मचारियों को धनराशि दिए जाने के आदेश भी जाए किए गए हैं. इससे निगम के 39 हजार से भी ज्यादा कर्मचारियों को फायदा पहुंचेगा.

बुधवार को महापौर सुनीता कांगड़ा ने निगम के सभी नियमित, दैनिक वेतन भोगी और कॉन्ट्रेक्ट कर्मचारियों को 2018-19 का बोनस दिए जाने के लिए कहा. महापौर ने इसे निगम की ओर से दिवाली का बड़ा तोहफा बताया और कहा कि बोनस राशि से निगम कर्मचारियों की दिवाली की खुशियां बढ़ जाएंगी.

'5-5 स्ट्रीट लाइट उपलब्ध कराई जाएगी'
महापौर ने यह भी घोषणा की है कि निगम के सभी 104 निगम पार्षदों को महापौर के फंड से उनके वार्ड के लिए 5-5 स्ट्रीट लाइट उपलब्ध कराई जाएंगी. इससे अलग निगम के अंतर्गत आने वाले घाटों की साफ सफाई और रख रखाव सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए गए हैं.

21 करोड़ 20 लाख होंगे खर्च
उन्होंने कहा कि दिवाली और छठ के आयोजनों को सफल बनाना निगम की जिम्मेदारी है और इसके लिए हर संभव सहायता की जाएगी. बताते चलें कि फंड की कमी से जूझ रही साउथ एमसीडी के लिए बोनस का फैसला बहुत आसान कदम नहीं है. ऐसा करने में निगम के कुल 21 करोड़ 20 लाख रुपये खर्च होंगे. पहले भी कर्मचारियों में इसको लेकर कानाफूसी हो रही थी. हालांकि अब इसकी घोषणा हो गई है.

Last Updated : Oct 16, 2019, 11:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details