दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'दिल्ली में कुछ अनहोनी होती है तो उसके जिम्मेदार केजरीवाल होंगे'

साउथ एमसीडी की मेयर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास दिल्ली के लिए समय नहीं है. ऐसे में अब दिल्ली की समस्याओं के लिए उनके पास केंद्र सरकार ही एकमात्र विकल्प बची है.

By

Published : Jul 4, 2019, 12:39 PM IST

Updated : Jul 4, 2019, 3:10 PM IST

सुनीता कांगड़ा ने केजरीवाल पर बोला हमला

नई दिल्ली: बीते महीनों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिलने के लिए कई पत्र लिख चुकी साउथ एमसीडी की मेयर ने अब मदद के लिए केंद्र सरकार का दरवाजा खटखटाया है.

सुनीता कांगड़ा ने केजरीवाल पर बोला हमला

उनका कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास दिल्ली के लिए समय नहीं है. ऐसे में अब दिल्ली की समस्याओं के लिए उनके पास केंद्र सरकार ही एकमात्र विकल्प बची है.

'केजरीवाल ने नहीं दिया मिलने का समय'
बुधवार को ईटीवी भारत से खास बातचीत में मेयर सुनीता कांगड़ा ने कहा कि उनके पदभार संभालने के साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से समय मांगा था.

सुनीता कांगड़ा ने केजरीवाल पर बोला हमला

इसके बाद से वो फ़ोन और पत्रों के माध्यम से कई मुद्दों को लेकर उनसे समय मांग चुकी है. हालांकि आज तक न तो केजरीवाल ने उनके किसी पत्र का जवाब दिया है और न ही मिलने के लिए ही समय.

सुनीता कांगड़ा ने केजरीवाल को लिखा खत

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मांगा समय
कांगड़ा की माने तो अभी के समय में निगम की वित्तीय स्थिति बहुत खराब है. ऐसे में अब वह पूरे मामले को लेकर केंद्र सरकार के पास जाने वाली हैं.

उनका कहना है कि पूरे मसले में वह केंद्र सरकार की दखल चाहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मिलने के लिए समय भी मांगा है.

उन्होंने साफ किया है कि अभी के समय में निगम में स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में फंड की कमी के चलते काम प्रभावित होने लगे हैं. आने वाले दिनों में अगर कुछ अनहोनी भी होती है तो उसके लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री ही जिम्मेदार होंगे.

Last Updated : Jul 4, 2019, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details