दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

साउथ दिल्ली: हत्या के मामले में पुलिस ने पत्नी सहित 4 को किया गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि 2 जुलाई को दिल्ली पुलिस को भाटी गांव के पास महाबली पुरम में एक व्यक्ति का शव नाले में मिलने कि खबर मिली. जिसके बाद मैदानगढ़ी थाने की पुलिस टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. लेकिन शव के पास कोई पहचान नहीं मिली थी.

By

Published : Jul 12, 2020, 12:25 PM IST

South Delhi Police arrested in murder case
हत्या के मामले में गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथदिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति के मर्डर के मामले में उसी की पत्नी और बेटी और दो अन्य को उसकी हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है.


साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि 2 जुलाई को दिल्ली पुलिस को भाटी गांव के पास महाबली पुरम में एक व्यक्ति का शव नाले में मिलने कि खबर मिली. जिसके बाद मैदानगढ़ी थाने की पुलिस टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. लेकिन शव के पास कोई सबूत नहीं मिला था. जिससे की शव कि पहचान की जा सके.

अज्ञात शव बरामद

जब जांच आगे बढ़ी तो देखा कि पुलिस को घटनास्थल से लगभग 1 किमी दूर एक लावारिस कार मिली. जहां शव मिला था और कार के कागजात पर लिखे विवरण का उपयोग करते हुए उसके पते का पता लगाया. जांच में पता चला कि अज्ञात लाश दिल्ली के डेरा गांव निवासी महेन्द्र की है.

हत्या की आरोपी पत्नी

पुलिस पूछताछ के दौरान, मृतक महेंद्र के भाई ने कहा कि वो एक टैक्सी ड्राइवर था और गायब होने के बाद उसने कहा कि वो एक ग्राहक को छोड़ने जाएगा. महेंद्र के भाई ने तब उसकी पत्नी से उसके ठिकाने के बारे में पूछा तो मृतक की पत्नी ने कहा कि वो कुछ दिनों के लिए घर नहीं लौटी थी और उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ था.

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है

मृतक के भाई ने पुलिस को ये भी बताया कि दंपती अक्सर डालचंद उर्फ ​​मनोज नाम के एक व्यक्ति से लड़ाई करते थे. जो उनके घर आया करता था. दिल्ली पुलिस ने आखिरकार मृतक व्यक्ति की हत्या के मामले में उसकी पत्नी बेटी सहित कुल 4 लोगों को अरेस्ट किया. पुलिस आगे पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details