दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मदनगीर: 2.6 किलोग्राम गांजे के साथ राजा नाम का आरोपी गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 1 अगस्त को अंबेडकर नगर थाने में सूचना मिली थी कि एक गांजा तस्कर मदनगीर में गांजा की सप्लाई करने के लिए आएगा. इसके बाद पुलिस की एक टीम ने मदनगीर में छापा मारकर 2 किलो 600 ग्राम गांजा के साथ राजा नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Aug 2, 2020, 2:01 PM IST

Smuggler Raja arrested
गांजा तस्कर अरेस्ट

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने की पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान राजा के रूप में की गई है जोकि मदनगीर का रहने वाला है.

गांजा तस्कर अरेस्ट
साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 1 अगस्त को अंबेडकर नगर थाने में सूचना मिली थी कि एक गांजा तस्कर मदनगीर में गांजा की सप्लाई करने के लिए आएगा. इसके बाद एसएचओ मुकेश कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने मदनगीर में छापा मारकर 2 किलो 600 ग्राम गांजा के साथ राजा नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.
गांजा तस्कर राजा

दिल्ली पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वो मदनगीर का ही रहने वाला है. गिरफ्तार किया गए आरोपी से लगातार अंबेडकर नगर थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है और आशंका जताई जा रही है कि आरोपी राजा और भी कई बड़ी मामले का खुलासा कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details