दिल्ली

delhi

राजू पार्क के लोग गंदगी से परेशान, गली में बह रहा सीवर का पानी

By

Published : Mar 25, 2022, 7:29 PM IST

साउथ दिल्ली के अंबेडकरनगर विधनसभा क्षेत्र के राजू पार्क इलाके में लाेग गंदगी से परेशान हैं. यहां सीवर की पाइप लाइन लीक होने की वजह से गंदगी पसरी है. सफाई कर्मी भी नहीं आ रहे हैं और ना ही इस सीवर की पाइप लाइन को ठीक किया जा रहा है.

गली में बह रहा सीवर का पानी
गली में बह रहा सीवर का पानी

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के अंबेडकरनगर विधनसभा क्षेत्र के राजू पार्क इलाके में लाेग गंदगी से परेशान हैं. यहां सीवर की पाइप लाइन लीक होने की वजह से गंदगी पसरी है. सफाई कर्मी भी नहीं आ रहे हैं और ना ही इस सीवर की पाइप लाइन को ठीक किया जा रहा है.

राजू पार्क में रहने वाले लोगों ने बताया कि पाइप लाइन ठीक करने के लिए आते हैं सिर्फ एक गटर खोलते हैं थोड़ी सी मरम्मत कर चले जाते हैं. पूरी तरह से इसे ठीक कर नहीं किया जाता. गली में गंदगी का अंबार लगा हुआ है. मच्छर पनप रहे हैं अब तो डेंगू का खतरा भी बढ़ रहा है. हम लोग नरकीय जिंदगी जीने को मजबूर हैं. कई बार स्थानीय विधायकों और निगम पार्षद से भी इसकी शिकायत की है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

राजू पार्क के लोग गंदगी से परेशान

इसे भी पढ़ेंः#DelhiPollutionUpdate : दिल्लीवासियों को प्रदूषण से नहीं मिल रही राहत, फिर 'खराब' श्रेणी में पहुंचा AQI

मस्जिद वाली गली में रहनेवाली महिला ने बताया कि घर से बाहर निकलना भी दुश्वार हो गया है. घर के बाहर सीवर का मलवा डला हुआ है कोई इसे हटाने के तैयार नहीं है. हमारी नेताओं और प्रशासन से यही गुजारिश है कि जल्द ही इस समस्या का निदान हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details