दिल्ली

delhi

दिल्ली में एक दिन की मासूम को बोरे में बंद कर फुटपाथ पर फेंका, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 20, 2023, 2:51 PM IST

दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाना इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दिन की बच्ची को बोरे में बंदकर फुटपाथ पर फेंककर परिजन चले गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मासूम को बोरे में बंद कर फुटपाथ पर फेंका

नई दिल्ली:दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दिन की मासूम बच्ची को परिजनों ने बोरे में बंद कर फुटपाथ पर फेंक दिया. इसके बाद आरोपी परिजन मौके से फरार हो गए. बच्ची की रोने की आवाज सुनकर राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को कब्जे में लेकर सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को बचा लिया है और वह फिलहाल सुरक्षित है.

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 18 अगस्त की सुबह करीब 5:45 बजे ढ़ेरा गांव स्थित एक जिम के पास फुटपाथ पर एक बोरा पड़ा हुआ था. वहां से गुजर रहे एक शख्स ने बोरे में से रोने की आवाज सुनकर मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बोरा खोला तो पाया कि उसमें एक बच्ची बोरे में मौजूद थी. बच्ची को पुलिस ने तुरंत सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल बच्ची स्वस्थ है. वहीं, पुलिस ने मामले में आईपीसी एक्ट की धारा 317 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस इलाके से बच्ची को बरामद किया गया है. उन रास्तों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस सीसीटीवी की मदद से बच्ची के परिजनों की पहचान और तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें :Delhi Crime: फतेहपुर बेरी इलाके में 26 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें :गाजियाबादः महिला को अगवा किया तो उसके रिश्तेदारों ने शख्स पर किया गोली और चाकुओं से हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details