दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

10 साल की मासूम का 55 साल के शख्स ने किया बलात्कार, गिरफ्तार

55 साल के अधेड़ शख्स ने इलाके में रहने वाली एक 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी का बच्ची के घर पर आना जाना था.

By

Published : Jul 10, 2019, 7:43 AM IST

Updated : Jul 10, 2019, 11:25 AM IST

10 साल की मासूम से बलात्कार

नई दिल्ली: राजधानी में रेप की वारदात बढ़ती जा रही है. दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में रेप से जुड़ा एक मामला सामने आया है. जहां आरोप है कि 10 साल की मासूम को 55 साल के व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बनाया.

10 साल की मासूम से बलात्कार

आरोप है कि एक शख्स पिछले कुछ समय से लगातार पीड़ित बच्ची को डरा-धमकाकर अपनी हवस का शिकार बना रहा था. आरोपी शख्स परिवारवालों का जानकार है और काफी समय से उसका घर पर आना जाना था.

वहीं घर पर आने का फायदा उठाते हुए आरोपी ने बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और घटना के बारे में किसी को नहीं बताने को कहा. डरी-सहमी बच्ची ने जब किसी को कुछ नहीं बताया तो आरोपी की हिम्मत बढ़ गई और वह लगातार दुष्कर्म की वारदातों को अंजाम देने लगा.

बच्ची ने दिखाई हिम्मत
इसी बीच एक दिन बच्ची ने हिम्मत दिखाते हुए अपने परिजनों को आरोपी की करतूतों के बारे में बताया. पूरी बात सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

आरोपी है पहचान का
पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर इलाके में रहने वाली बच्ची के परिवार में मां-बाप और छोटा भाई है. उसके पिता का निजी कारोबार है. आरोपी शख्स इलाके में अपने परिवार के साथ रहता है. उसके परिवार में पत्नी और बच्चे हैं. वह खुद एक परचून की दुकान चलाता है. बच्ची के परिजनों की माने तो आरोपी शख्स उनका जानकार है और काफी समय से उसका घर पर आना जाना है.

घर से गिरफ्तार किया गया आरोपी
पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया और रेप की पुष्टि होने पर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं बच्ची की काउंसलिंग कराने के बाद बच्ची को परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Jul 10, 2019, 11:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details