दिल्ली

delhi

भरे बाजार में दुकानदार पर 4 लोगों ने किया चाकू से हमला, देखें CCTV

By

Published : Dec 1, 2019, 12:09 PM IST

सोमवार को चिराग अपनी दुकान पर था. तभी 4 लड़के आए और उस पर चाकू से वार कर दिया. उसके गले पर कई बार चाकू से वार किए गए हैं. पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

वारदात का CCTV फुटेज, चाकू से हमला
युवक पर चाकू से हमला

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर थाना इलाके में मदनगीर मार्केट में बीते रात एक युवक को कुछ लोगों ने चाकू से घोप कर बुरी तरह घायल कर दिया. फिलहाल घायल युवक का इलाज बत्रा अस्पताल में चल रहा है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

CCTV में कैद हुई वारदात

वारदात में घायल युवक की पहचान चिराग के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 19 साल बताई जा रही है. परिवार वालों का कहना है कि चिराग घर में सबसे छोटा था और घर का इकलौता बेटा था.

चाकू से ताबतोड़ वार किए
सोमवार को चिराग अपनी दुकान पर था. तभी 4 लड़के आए और उस पर चाकू से वार कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. फिर उसको नजदीक के बत्रा अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. चिराग के गले पर कई बार चाकू से वार किए गए हैं.

वारदात सीसीटीवी में कैद
ये पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक युवक को मारा जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही हैं. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा हैं. हालत गंम्भीर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details